राजस्थान

rajasthan

जालोरः भीनमाल के रामसीन मार्ग पर दो बाइकों की टक्कर में तीन घायल

By

Published : Jun 6, 2020, 10:20 AM IST

जालोर में भीनमाल के रामसीन मार्ग पर देर रात दो बाइकों की आपस में भिड़ने से तीन लोग घायल हो गए. जिनमें से दो को उच्च इलाज के लिए गुजरात रेफर किया गया और एक का भीनमाल राजकीय अस्पताल में इलाज जारी है.

jalore bheenmal road accident, jalore news
jalore bheenmal road accident, jalore news

भीनमाल (जालोर).रामसीन मार्ग पर दो बाइकों की भिडंत में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के अनुसार संतुलन बिगड़ने से दो मोटरसाइकिल की आपस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिससे दोनों बाइक पर सवार तीन लोग घायल और दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही भीनमाल पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को भीनमाल राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से दो लोगों को आगे उच्च इलाज के लिए गुजरात रेफर किया गया. वहीं पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लिया है. हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों वाहन पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गए.

रानीवाड़ा में ट्रैक्टर और ऑटो की भीड़ंत, एक व्यक्ति घायल

रानीवाड़ा तहसील के दांतवाड़ा गांव के निकट स्थित जीएसएस के पास एक ट्रैक्टर और ऑटो रिक्शा के बीच भीषण भिड़ंत हो गई. भिड़ंत में ट्रैक्टर चालक रतनाराम देवासी निवासी दांतवाड़ा घायल हो गया. ग्रामीणों की सहायता से घायल व्यक्ति को करड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए रेफर किया गया. वहीं, ऑटो रिक्शा चालक मौके पर ऑटो रिक्शा को छोड़कर फरार हो गया. इस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण और करड़ा पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने दुर्घटना स्थल का मौका मुआयना कर ट्रैक्टर और ऑटो रिक्शा को अपने कब्जे में लिया. हादसे में भिड़ंत इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर दो बार पलट गया और पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details