राजस्थान

rajasthan

जालोर : पुलिस ने 30 किलो अवैध डोडा पोस्त किया बरामद

By

Published : Sep 28, 2020, 3:45 PM IST

जालोर में चुनावों को देखते तस्कर काफी सक्रिय हो गए है. जिसके कारण पुलिस भी अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में सोमवार को सायला पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए खेत में से 2 कट्टों में भरे 35 किलो 500 ग्राम डोडा पोस्त बरामद कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

jalore news, jalore hindi news
30 किलो अवैध डोडा पोस्त किया बरामद

जालोर.जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम औरप धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्रपाल सिंह ने कार्यवाही करते हुए अवैध 30 किलो डोडा पोस्त बरामद किया है. इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एसपी श्याम सिंह ने बताया कि सायला पुलिस को सूचना मिली कि डाबली में हरीराम उर्फ हरुराम के खेत में डोडा पोस्त है. जिसके बाद पुलिस ने मय जाप्ता हरिराम की रहवासीय ढाणी और खेत में दबिश दी और तलाशी ली. जिसके बाद खेत में खड़ी बाजरे की फसल में छुपाए दो प्लास्टिक के कट्टों में भरे हुए कुल 35 किलो 500 ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद कर हरीराम के विरूद्व एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाशी शुरू कर दी.

पढ़ेंःजोधपुर: डीएसटी टीम ने 3 युवकों को अवैध हथियारों के साथ किया गिरफ्तार

पंचायती राज चुनावों को लेकर तस्कर सक्रिय...

पंचायती राज चुनावों की घोषणा होते ही तस्कर सक्रिय हो गए है. जिसके चलते जगह-जगह पुलिस तस्करों को पकड़ कर अवैध नशीले पदार्थ बरामद कर रही है. पिछले 15 दिनों में दर्जन भर कार्रवाई करके पुलिस ने मादक पदार्थ बरामद किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details