राजस्थान

rajasthan

जालोर: दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 11, 2020, 10:06 AM IST

जालोर के सायला थाने में जालोर को शर्मसार करने वाला मामला दर्ज हुआ था. जिसमें एक नाबालिग युवती ने चाची के सहयोग से दुष्कर्म करने का एक युवक पर आरोप लगाया था. इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया और मात्र दो दिन में दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि सहयोगी महिला अभी तक फरार चल रही हैं.

Jalore news, jalore hindi news
दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जालोर.प्रदेश में लगातार बढ़ती रेप की घटना के साथ जालोर में भी शर्मसार करने वाला मामला दो दिन पूर्व सामने आया था. एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सायला थाने में दर्ज हुआ था. जिसके बाद एसपी श्याम सिंह के निर्देश पर सायला थानाधिकारी सवाई सिंह ने तुरन्त कार्ररवाई करते हुए रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जालोर एसपी श्याम सिंह ने बताया कि सायला थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग युवती ने अपनी बहन के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था. जिसमें घटना 30 सितंबर की बताई थी. एफआईआर में पीड़िता की बहन ने बताया कि पीड़िता 30 सितंबर के दोपहर को घर से गाय को पानी पिलाने के लिए गई थी. इस दौरान चाचा के घर के आगे से निकल रही थी तब चाची ने आवाज लगाकर घर में बुलाया और जब नाबालिग युवती चाची के बुलाने पर उसके घर में बने कमरे में गई.

यह भी पढ़ेंःपुजारी हत्याकांड: मृतक बाबू पुजारी के शव का 48 घंटे बाद हुआ अंतिम संस्कार

वहां पर पहले से आरोपी बैठा था. जिसने नाबालिग के साथ जबरन दुष्कर्म किया और मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाया. वहीं घटना के दिन काफी देर तक पीड़िता घर नहीं पहुंचने के कारण पीड़िता को खोजते हुए उसकी बहन चाची के घर पहुंची तो नाबालिग रो रही थी और दुष्कर्म का आरोपी बहन को देखकर मौके दोस्त की बाइक से फरार हो गया. सायला पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दुष्कर्म में सहयोग करने वाली नाबालिग की चाची अभी तक फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details