राजस्थान

rajasthan

जालोर में बढ़ रहा नशे का कारोबार, भीनमाल पुलिस ने गांजे के साथ 2 तस्कर पकड़े

By

Published : Sep 27, 2020, 8:24 AM IST

जालोर के भीनमाल उपखंड में जिले में अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध चलाये जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 किलो गांजा बरामद कर दो आरोपी गिरफ्तार किया है. इन दिनों जिले में नशे की ओर युवा वर्ग दिनों दिन तेजी से बढ़ रहे है. जिसके चलते तस्करी और नशेड़ियों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है

jalore news, jalore hindi news
5 किलो गांजे के साथ 2 को किया गिरफ्तार

भीनमाल (जालोर). जिले में अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध चलाये जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत भीनमाल पुलिस उप अधीक्षक शंकरलाल के निर्देशन में निरीक्षक अवधेश सांदू के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 किलो गांजा बरामद कर दो आरोपी गिरफ्तार किया है.

पुलिस निरीक्षक अवधेश सांदू ने बताया कि पुलिस ने हाई स्कूल रोड पर नाकाबंदी के दौरान एक कार को रुकवाकर पूछताछ की. पूछताछ करने पर कार के अंदर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम दिनेश पुत्र मंगनाराम और पास बैठे व्यक्ति ने अपना नाम कृष्ण उर्फ योगी बताया. कार में बैठे दोनों व्यक्ति संदिग्ध प्रतीत होने पर कार की तलाशी ली.

पढ़ेंःजोधपुरः मादक पदार्थ तस्करों ने पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास

तलाशी लेने पर कार के अंदर से 5 किलो गांजा बरामद हुआ. जिसपर पुलिस ने जगजीवनराम कॉलोनी निवासी दिनेश और योगी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही कार को भी सीज भी कर दिया. कार्रवाई में उप निरीक्षक मूलसिंह भाटी, हेडकांस्टेबल भरतसिंह, कांस्टेबल सेवाराम, भरत कुमार, पूनमाराम शामिल थे.

जालोर जिला बन रहा है उड़ता पंजाब

जालोर जिले में नशे की ओर युवा वर्ग दिनों दिन तेजी से बढ़ रहे है. जिसके चलते तस्करी और नशेड़ियों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है. कम समय में ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में युवा वर्ग तस्करी का काम की ओर बढ़ रहे है और अपने जीवन को अंधकार में डाल रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details