राजस्थान

rajasthan

जालोर : पैंथर ने दो युवकों पर हमला कर किया घायल, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

By

Published : Apr 11, 2021, 10:54 PM IST

जयपुर के रानीवाड़ा में रविवार को एक पैंथर के आने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने पैंथर की जानकारी वन विभाग को दी. फिलहाल वन विभाग के कार्मिक पैंथर की तलाश में जुटे हुए हैं.

जालोर की ताजा हिंदी खबरें, Panther attacked
पैंथर ने दो युवकों पर हमला कर किया घायल

रानीवाड़ा (जालोर). रानीवाड़ा क्षेत्र के लाछीवाड़ गांव में रविवार को एक पैंथर के आने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई है. ग्रामीणों की ओर से पैंथर को देखने के बाद वन विभाग को जानकारी दी. जिस पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. वहीं पैंथर ने लाछीवाड़ गांव के दो युवकों पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया‌ है. इसके बाद वो वहां से भाग गया.

फिलहाल वन विभाग के कार्मिक पैंथर की तलाश में जुटे हुए हैं. ग्रामीण और वन विभाग के कार्मिक पैंथर के पैरों के निशान के आधार पर उसकी तलाश कर रहे हैं. लेकिन अभी तक पैंथर को पकड़ने में वन विभाग की टीम सफल नहीं हो पाई है.

पैंथर के अचानक लाछीवाड़ गांव में घुसने की घटना को लेकर ग्रामीण दहशत का माहौल है. पैंथर गांव में कहां से आया इसके बारे में भी अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. साथ ही पैंथर के हमले से घायल हुए युवकों का उपचार जारी है.

मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना को लेकर आखराड़ गांव में शिविर आयोजित

मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना के अंतर्गत पात्र परिवारों के पंजीयन को लेकर रानीवाड़ा तहसील के आखराड़ गांव में स्थित राजीव गांधी सेवा केन्द्र पर शिविर आयोजित हुआ. इस दौरान सरपंच और ग्राम विकास अधिकारी रामाराम चौहान ने शिविर में उपस्थित ग्रामीणों को चिरंजीवी योजना के बारे में विस्तार से जानकारी दी. वहीं उन्होंने प्रत्येक परिवार को इस योजना से जुड़ने की अपील की. इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण एवं पंचायत कार्मिक उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details