राजस्थान

rajasthan

जालोरः खारा गांव में बीते सोमवार हुई हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार, दो गुटों में चल रहा था जमीन विवाद

By

Published : Jun 2, 2021, 10:39 PM IST

जालोर के खारा गांव में बीते सोमवार को जमीन विवाद को लेकर दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया था. जिसमें एक व्यक्ति की हत्या हुई थी. घटना में शामिल दो आरोपियों को करड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

murder in jalore, जालोर में हत्या
सोमवार हुई हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

रानीवाड़ा (जालोर). जालोर के खारा गांव में बीते सोमवार को जमीन विवाद को लेकर दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया था. जिसमें एक व्यक्ति की हत्या हुई थी. घटना में शामिल दो आरोपियों को करड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सोमवार हुई हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

पढ़ेंःसोशल मीडिया पर AICC का 'Free Vaccination' कैंपेन, डोटासरा ने कहा- जिम्मेदारी से भाग रही मोदी सरकार

थानाधिकारी अवधेष सांन्दू ने बताया कि खारा निवासी रमेश कुमार विश्नोई और रामचंद्र विश्नोई को गिरफ्तार कर अग्रिम आवश्यक कार्रवाई जारी है. जालोर जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि करड़ा पुलिस थाना में पुनमाराम निवासी खारा की हत्या के आरोप में रमेश कुमार पुत्र मोहनलाल निवासी खारा और रामचन्द्र पुत्र हिराराम निवासी खारा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह पूरी कार्रवाई भादस में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह और रानीवाड़ा पुलिस उप अधीक्षक रतन लाल के निर्देशन में किया गया है. वहीं, प्रकरण के अनुसंधान अधिकारी करड़ा पुलिस थानाधिकारी अवधेष सांन्दू ने पूछताछ और अनुसंधान से मामले का खुलासा किया है.

मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर आलड़ी गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गायों को खिलाया हरा चारा

केन्द्र में मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में भाजपा जनता पार्टी की ओर से चलाया जा रहा सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत रानीवाड़ा तहसील के आलड़ी गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गायों को हरा चारा खिलाया.

पढ़ेंःस्पेशलः बाड़मेर में रद्दी कागज से स्टैच्यू बनाने वाले श्याम लाल सोनी से मिलिए...

इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों को मोदी सरकार की ओर से चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देकर योजनाओं का लाभ उठाने की बात कही. इस मौके पर कई भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे

ABOUT THE AUTHOR

...view details