राजस्थान

rajasthan

ग्राम विकास अधिकारियों ने CM के नाम SDM को सौंपा ज्ञापन, बारां कलेक्टर को निलंबित करने की मांग

By

Published : May 16, 2021, 12:51 PM IST

जालोर के रानीवाड़ा में ग्राम विकास अधिकारियों ने मुख्यमंत्री के नाम रानीवाड़ा एसडीएम प्रकाश चंद्र अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से बारां जिला कलेक्टर को निलंबित कर उसके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की.

ग्राम विकास अधिकारियों ने SDM को सौंपा ज्ञापन, Village Development Officers submitted memo to SDM
ग्राम विकास अधिकारियों ने SDM को सौंपा ज्ञापन

रानीवाड़ा (जालोर). क्षेत्र में ग्राम विकास अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष भाणाराम बोहरा के नेतृत्व में ग्राम विकास अधिकारियों ने बारां जिला कलेक्टर की ओर से एक ग्राम विकास अधिकारी को थप्पड़ मारने की घटना की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री के नाम रानीवाड़ा एसडीएम प्रकाश चंद्र अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से बारां जिला कलेक्टर को यथाशीघ्र निलंबित कर उसके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की.

ग्राम विकास अधिकारियों ने SDM को सौंपा ज्ञापन

वहीं ग्राम विकास अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष भाणाराम बोहरा ने बताया कि बारां जिला कलेक्टर की ओर से एक ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट की जो घटना की हैं, वह निंदनीय हैं. बोहरा ने बताया कि प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर जिले के सभी ग्राम विकास अधिकारी बारां जिला कलेक्टर को निलंबित नहीं किए जाने तक कार्यों का बहिष्कार करेंगे. इस दौरान कई ग्रामीण विकास अधिकारी उपस्थित थे.

पढ़ें-रणथंभौर नेशनल पार्क में मिला पैंथर का शव, सामने आ रही मौत की ये बड़ी वजह

राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री रतन देवासी ने सांकड़ पीएचसी का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री रतन देवासी ने रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के सांकड़ गांव में स्थित राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. वहीं पूर्व मंत्री रतन देवासी ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में‌ मरीजों के लिए उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली. साथ ही चिकित्सा विभाग के कर्मचारियों ने पूर्व मंत्री रतन देवासी को अस्पताल में मौजूद सुविधाओं और व्यवस्थाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details