राजस्थान

rajasthan

जालोर के सायला में जोधपुर और पाली एसीबी की संयुक्त कार्रवाई, 45 हजार की रिश्वत के साथ एएसआई गिरफ्तार

By

Published : Apr 11, 2021, 3:03 PM IST

जालोर के सायला थाने में रविवार को जोधपुर और पाली की एसीबी टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक एएसआई को 45 हजार की राशि लेते गिरफ्तार किया है. एएसआई पर एसीबी का शिकंजा कसने के बाद सायला थानाधिकारी और कई पुलिसकर्मी भी फरार हो गए हैं. जिनकी एसीबी टीम तलाश कर रही है.

jalore news, rajasthan news, जालोर न्यूज, राजस्थान न्यूज
सायला में जोधपुर और पाली एसीबी की संयुक्त कार्रवाई

जालोर.जिले के सायला में रविवार को पाली और जोधपुर एसीबी की संयुक्त टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए सायला थाने में कार्यरत एएसआई बाबुलाल को 45 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. वहीं एसीबी की कार्रवाई की जानकारी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

जानकारी के अनुसार एसीबी जोधपुर जोन के डीआईजी विष्णु दत्त के दिशा निर्देश पर जोधपुर और पाली की सयुक्त टीम बनाकर सायला में दबिश देकर सायला थाने में कार्यरत एएसआई बाबुलाल को 45 हजार की राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

पढ़ें:कार्य के प्रति लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी: जालोर सीएमएचओ डॉ. देवल

साथ ही बाबू लाल के ट्रेप की कार्रवाई से थाने में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में थानेदार सहित कई पुलिसकर्मी थाना छोड़कर भाग गए. जिसके बाद अब एसीबी की टीम फरार पुलिस वालों की तलाशी में जगह-जगह दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक पुलिसकर्मी एसीबी के हाथ नहीं लगे हैं.

मीडिया से एसीबी ने बनाई दूरी

सायला थाने में जोधपुर और पाली की सयुक्त टीम ने दबिश देकर बाबू लाल को राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया, लेकिन अभी तक एसीबी की टीम ने इस कार्रवाई को लेकर मीडिया से दूरी बनाई हुई है. मीडिया कर्मियों ने कई बार एसीबी टीम से जानकारी लेने की कोशिश की लेकिन एसीबी की टीम ने मीडिया से बात नहीं की है.

नप सकते है बड़े अधिकारी

जोधपुर जोन के डीआईजी के निर्देश पर हुई कार्रवाई के बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है. सायला थानाधिकारी सहित थाने के कार्मिक फरार हैं. इसके अलावा इस कार्रवाई के बाद कई बड़े पुलिस कर्मियों के नाम भी सामने आ सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details