राजस्थान

rajasthan

जालोर : करड़ा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 4 किलो अफीम बरामद

By

Published : Feb 29, 2020, 6:32 PM IST

जालोर जिले की पुलिस ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. जिसके तहत पुलिस ने एमपी से जालोर में अफीम की सप्लाई देने आए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया. साथ ही 4 किलो अवैध अफीम को भी बरामद किया.

Jalore news, जालोर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news,  4 किलो अफीम बरामद
पुलिस ने 4 किलो अवैध अफीम बरामद की

जालोर. जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत करड़ा पुलिस ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. बता दें कि इस कार्रवाई में पुलिस ने एमपी से जालोर अफीम की सप्लाई देने आए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया. साथ ही उनसे 4 किलो अवैध अफीम को भी बरामद किया.

पुलिस ने 4 किलो अवैध अफीम बरामद की

एसपी हिम्मत अभिलाष टांक ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर करड़ा थाना अधिकारी लालाराम के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए 4 किलो अफीम के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही स्विफ्ट कार को भी जब्त किया गया. उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एमपी के कुछ लोग जालोर में भारी मात्रा में अफीम की सप्लाई करने वाले हैं. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों पर नजर बनाए रखी.

आरोपी एमपी से स्विफ्ट कार के टायर के पास में एक बॉक्स बनाकर अफीम भरकर सप्लाई देने के लिए जालोर पहुंच गए. जिसके बाद करड़ा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्विफ्ट कार को जब्त कर लिया. और 4 किलो अफीम बरामद कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पहले कई बार अफीम की सप्लाई कर चुके है आरोपी

पुलिस के अनुसार यह आरोपी पहले भी एमपी से अफीम लाकर जालोर के भीनमाल, करड़ा, सांचोर और चितलवाना क्षेत्र में सप्लाई दे चुके हैं.

जालोर में सबसे ज्यादा अफीम, डोडा पोस्त और शराब की होती है तस्करी

जालोर जिला तस्करों का गढ़ बनता जा रहा है. जिसमें सबसे ज्यादा डोडा पोस्त, अफीम और अवैध शराब की तस्करी की जाती है. हर माह यहां पर डोडा पोस्त या अवैध शराब की बड़ी कार्रवाई भी पुलिस करती है, लेकिन फिर भी तस्कर तस्करी करना बंद नहीं कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details