राजस्थान

rajasthan

जालोर: जमीन विवाद के चलते हत्या में शामिल 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 10, 2021, 7:50 PM IST

जालोर में रानीवाड़ा एरिया के तहत आने वाले करड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के खारा गांव में पिछले दिनों जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति की हत्या हुई थी. हत्या में शामिल चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

crime in jalore  raniwada news  murder in jalore  foru accused arrested in murder case  जालोर न्यूज  रानीवाड़ा में हत्या  जमीन विवाद में हत्या  हत्यारे गिरफ्तार
हत्या में शामिल 4 आरोपी गिरफ्तार

रानीवाड़ा (जालोर).करड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के खारा गांव में पिछले दिनों जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति की हुई हत्या की घटना में शामिल करड़ा पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी अवधेश सांदू के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर अग्रिम अनुसंधान और घटना में शरीक अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

जानकारी के मुताबिक, जालोर जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह और रानीवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक रतन लाल के सुपर विजन में करड़ा पुलिस थाना अधिकारी अवधेश सांदू के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने गत दिनों खारा निवासी पूनमाराम विश्नोई की हत्या के प्रकरण में फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, गांधव में बाखासर तिराहे पर जैसलमेर जाने वाले हाईवे सड़क मार्ग पर से दस्तयाब करके खारा निवासी बाबूलाल पुत्र हीराराम, पुनमाराम पुत्र हीराराम, प्रकाश पुत्र हीराराम और जगमाल पुत्र वागाराम जाति विश्नोई को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें:नौकरी दिलवाने के बहाने नर्सिंग कर्मी के साथ कंपाउंडर ने किया दुष्कर्म

जोडवास में कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का हुआ आयोजन

रानीवाड़ा तहसील के जोडवास गांव में स्थित ग्राम पंचायत भवन में कोरोना सक्रमण से बचाव के लिए चिकित्सा विभाग की ओर से कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन हुआ. इसमें 65 लोगों ने कोरोना का टीका लगवाया. इस दौरान ग्राम विकास अधिकारी गोविंद पराडिया सहित कई चिकित्सा विभाग के कार्मिक और ग्रामीण उपस्थित रहे.

तीन साल से फरार स्थाई आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर के बसेड़ी में एसपी केसर सिंह शेखावत के निर्देशन में फरार वारंटियों और जुआ सट्टा के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत बुधवार को थाना पुलिस ने न्यायालय से तीन साल से फरार आरोपी को दबोचा है. वहीं दो व्यक्तियों को जुआ खेलते पकड़ा है. थानाप्रभारी अनिल कुमार गौतम ने बताया, तीन साल से फरार चल रहे स्थाई वांरटी अजय उर्फ लडुआ पुत्र बच्चू सिंह जाति मीना निवासी कासोटी खेड़ा को एनएच- 11 बी कासोटी खेड़ा मोड बाड़ी से गिरफ्तार किया है.

तीन साल से फरार स्थाई आरोपी गिरफ्तार

वहीं मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुरारी कला पुरानी पाटौर से जुआ खेलते हुए प्रेम सिंह (28) पुत्र सियाराम जाति मीना निवासी सुरारीकला और रामनिवास उर्फ हब्बू पुत्र भंवरलाल निवासी सुरारीकला थाना सरमथुरा को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से जुआ राशि 6050 रुपए मय जुआ उपकरण के बरामद कर सफलता अर्जित की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details