राजस्थान

rajasthan

जालोर: सांसद देवजी पटेल ने सांसद मद से दिए एक करोड़ रुपए

By

Published : May 4, 2021, 10:39 PM IST

जालोर सिरोही लोकसभा सांसद देवजी पटेल ने सांसद मद से एक करोड़ रुपए की अनुशंसा जारी की. जिसमें वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की रोकथाम और लोगों के जीवन रक्षार्थ चिकित्सा सुविधा हेतु सामग्री, उपकरण क्रय करने के लिए जारी की गई है.

MP Fund in raniwara of jalore
सांसद देवजी पटेल ने सांसद मद से दिए एक करोड़ रुपए

रानीवाड़ा (जालोर).जालोर-सिरोही लोकसभा सांसद देवजी एम पटेल ने सांसद मद से वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की रोकथाम और लोगों के जीवन रक्षार्थ चिकित्सा सुविधा हेतु सामग्री और उपकरण क्रय करने के लिए एक करोड़ रुपए की अनुशंसा जारी की है.

सांसद पटेल ने अनुशंसा पत्र जारी कर सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास योजना मद की राषि का उपयोग क्षेत्र में कोरोना संक्रमण रोकथाम और लोगों के जीवन रक्षार्थ आवष्यकतानुसार चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए जैसे- मेडिकल ऑक्सिजन सिलेण्डर, ऑक्सिजन कंसन्ट्रेटर इत्यादि आवष्यकतानुसार सामग्री और उपकरण क्रय करने हेतु जालोर के लिए 50-50 लाख स्वीकृति हेतु जिला कलेक्टर को निर्देशित किया है.

सांसद पटेल पूर्व में भी दे चुके हैं एक करोड़ राशि...

सांसद देवजी एम पटेल ने 21 अप्रैल 2021 को जालोर सिरोही क्षेत्र में लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए एक करोड़ की अनुशंसा जारी की गई थी. जिसकी स्वीकृति भी जारी हो चुकी है. सांसद पटेल ने क्षेत्र में कोरोना संक्रमण की परिस्थितियों को देखते हुए मंगलवार को और एक करोड़ की अतिरिक्त राशि की अनुशंसा जारी की गई हैं.

पढ़ें:कोरोना महामारी में वन मंत्री ने संभाला मोर्चा, रोजाना कर रहे कोविड केयर सेंटरों की मॉनिटरिंग

क्षेत्रिय जनता और प्रशासन ने सांसद पटेल का जताया आभार...

सांसद देवजी एम पटेल की ओर से इस कोरोना महामारी की दूसरी भयावह लहर में क्षेत्र लोगों के जीवन रक्षा के लिए चिकित्सा सुविधा हेतु दो करोड़ रुपए सांसद मद से अनुशंसा किए जाने पर स्थानीय लोगों सहित प्रशासन का आभार व्यक्त किया गया.

सांसद का कहना है..

जालोर-सिरोही लोकसभा सांसद देवजी पटेल ने बताया कि क्षेत्र के लोगों के जीवन रक्षा हेतु धन की कमी नहीं आने देंगे. साथ ही कहा कि पूर्व में भी सांसद कोष से 1 करोड़ की अनुशंसा जारी कर ऑक्सिजन सिलेंडर, ऑक्सिजन कसंट्रेटर सहित मेडिकल सुविधा हेतु दिए थे. जिसकी स्वीकृति भी जारी हो चुकी है. वर्तमान में क्षेत्र की स्थिति को देखते हुए सांसद मद से एक करोड़ की अतिरिक्त राषि की अनुशंसा जारी की हैं. इसके अलावा क्षेत्र के भामाशाह और दानदाताओं से भी सहयोग लिया जा रहा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details