राजस्थान

rajasthan

9 सेकंड के वीडियो वायरल होने के कारण शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप, मंत्री ने एक्शन लेने के दिए निर्देश

By

Published : Aug 17, 2021, 6:59 PM IST

15th august video viral
15 अगस्त के दिन ऐसा क्या हुआ... ()

जिले के बागोड़ा थाना क्षेत्र के नयावाड़ा गांव की सरकारी स्कूल में 15 अगस्त के कार्यक्रम में ढक्कन खोल बियर बोतल पीनी सारी...गीत पर डांस करते हुए युवकों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. जिसके बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया. वहीं, इस मामले में शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने जांच के आदेश दिए हैं.

जालोर. प्रदेश में दो दिन पहले यानी 15 अगस्त को 75वां स्वतंत्रता दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया था. जिसमें जिले के बागोड़ा थाना क्षेत्र के नयावाडा गांव के सरकारी स्कूल में भी कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें अश्लील गानों पर डांस किया गया, जिसका 9 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया में आज मंगलवार को वायरल हो गया. जिसके बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया. वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को एक्शन लेने के निर्देश दिए हैं.

जानकारी के अनुसार 15 अगस्त के कार्यक्रम में ढक्कन खोल बियर बोतल पीनी सारी...सांग पर कुछ युवा अश्लील डांस कर रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के कारण शिक्षा विभाग के कारिंदों की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

पढ़ें :कुछ भी हो सकता है : यहां तो BSP के सिंबल ही चोरी हो गए, प्रदेश अध्यक्ष ने दर्ज कराया मामला

वहीं, शिक्षा के मंदिर में शराबियों के गाने चलाने के बाद अभिभावकों में भी आक्रोश व्याप्त है. इसके अलावा कोविड के सरकारी स्कूल के स्वतंत्रता कार्यक्रम में स्कूली बच्चों के बुलाने की रोक थी, लेकिन शिक्षकों ने आयोजन में बच्चों में बुलाया था और शराब को बढ़ावा देने वाले सांग चलाकर डांस भी करवाया गया. इस कृत्य का वीडियो आज वायरल हुआ तो शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा. वहीं, शिक्षा मंत्री के संज्ञान में मामला आने के बाद जांच के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details