राजस्थान

rajasthan

जालोर : बोलेरो चोरी की वारदात का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 22, 2021, 7:27 PM IST

जिला मुख्यालय से चोरी हुई बोलेरो गाड़ी की बरामदी के बाद सोमवार को पुलिस ने वाहन चोरी के मुख्य आरोपी राहुल कुड़ी को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पूछताछ में कई जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है.

जालोर की ताजा हिंदी खबरें, Latest hindi news of rajasthan
बोलेरो चोरी की वारदात का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जालोर. जिले में चोरी की वारदातों का खुलासा करने को लेकर चलाया जा रहे अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक बोलेरो चोरी प्रकरण में मुख्य आरोपी को मकराना से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है.

एसपी श्याम सिंह ने बताया कि 16 फरवरी को शहर से एक बोलेरो गाड़ी चोरी हुई थी. जिसमें पुलिस ने चोरी किये गए वाहन को जब्त करके दो आरोपियों को पुलिस ने पहले गिरफ्तार कर लिया था लेकिन मुख्य आरोपी राहुल फरार था. ऐसे में आज कोतवाली पुलिस ने मुख्य आरोपी राहुल कुडी पुत्र मगनाराम जाट निवासी कुडियो की ढाणी बोरावड़ पुलिस थाना मकराना जिला नागौर को प्रोडेक्शन वारन्ट पर गिरफ्तार किया है.

पढ़ें-कोरोना रिटर्न्स : राजस्थान आना है कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट साथ लाएं...वरना 15 दिन क्वारंटीन किया जाएगा, ध्यान रखें ये 7 बातें

उन्होंने बताया कि आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. जिससे अन्य वारदातों का खुलासा हो सकता है. आरोपी की ओर से पहले भी पुलिस थाना गंगरार हल्का में एक बोलेरो, पुलिस थाना कुचनामन थाना हल्का से एक बुलेट और एक मोटर साइकिल, पुलिस थाना परबतसर थाना क्षेत्र से एक बोलेरो पिकअप चोरी करना स्वीकार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details