राजस्थान

rajasthan

सांचौर में ट्रक की टक्कर से उड़े स्कॉर्पियो के परखच्चे...युवक की मौत

By

Published : Nov 6, 2020, 7:51 PM IST

जालोर के सांचौर क्षेत्र से गुजरने वाले नेशनल हाईवे संख्या 68 पर शुक्रवार को स्कॉर्पियो गाड़ी व ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिसमें स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई.

Scorpio and truck collision in Sanchore, death in road accident in Sanchore
सांचौर में भीषण सड़क हादसा

सांचौर (जालोर). जिले के सांचौर क्षेत्र से गुजरने वाले नेशनल हाईवे संख्या 68 पर शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. स्कॉर्पियो गाड़ी व ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे पर रणोदर सरहद में भीषण सड़क हादसा हो गया. स्कॉर्पियो गाड़ी व ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर में स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार एक युवक सुरेश कुमार की दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई. टक्कर के बाद स्कॉर्पियो गाड़ी पलट गई. घटना की सूचना मिलते ही चितलवाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया. जिसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर सड़क से जाम खुलवाया.

रानीवाड़ा में पंचायतीराज चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा में मंथन का दौर जारी

पंचायती राज चुनाव को लेकर रानीवाड़ा क्षेत्र में सरगर्मियां तेज हो गई हैं. पार्टियां अपना दमखम के साथ जिताऊ उम्मीदवारों को मैदान में उतारेंगी. इसके लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों के नेता कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा कर क्षेत्र का फीडबैक ले रहे हैं. साथ ही जिताऊ उम्मीदवारों के नामों पर मंथन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details