राजस्थान

rajasthan

Youth Death in Pokran: युवक की संदिग्ध हालात में मौत...परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jun 5, 2022, 4:33 PM IST

Youth dies in pokran
युवक की संदिग्ध हालात में मौत ()

पोकरण में क्रेसर पर काम कर रहे युवक की संदिध दशा में मौत (Youth dies in pokran) का मामला सामने आया है. परिजनों ने समुदाय विशेष के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पोकरण (जैसलमेर). पोकरण थाना क्षेत्र में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Youth dies in pokran) का मामला सामने आया है. परिजनों ने मामले में हत्या का आरोप लगाया है जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार मृतक युवक फलसूंड रोड स्थित एक क्रेसर पर नौकरी करता था. वहीं शनिवार को रिण क्षेत्र में कार्य करते वक्त रात्रि में संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई. युवक को साथी कर्मचारी पोकरण उपजिला अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

परिजनों को इसकी सूचना दी गई तो कुछ लोगों ने युवक की हत्या का अंदेशा जताया और एक समुदाय विशेष के कई लोगों पर हत्या का आरोप लगाया. इस पर काफी संख्या में अस्पताल परिसर में लोग जमा हो गए. युवक की मौत की जानकारी मिलते ही पोकरण सीओ मोटाराम चौधरी, पोकरण एसएचओ चुन्नीलाल बिश्नोई सहित लाठी, भणियाणा, रामदेवरा सहित अन्य थानों की पुलिस अस्पताल परिसर में तैनात हो गई. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें.Accident in Baran: नगर पालिका की कचरा गाड़ी ने मासूम को रौंदा

पुलिस विभिन्न पहलूओं पर जांच कर रही है ताकि युवक की मौत के कारणों का पता चल सके. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही युवक की मौत का राज खुलेगी. पोकरण उपजिला अस्पताल मोर्चरी और परिसर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details