राजस्थान

rajasthan

जैसलमेर: स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 10 गिरफ्तार

By

Published : Oct 7, 2021, 7:22 PM IST

Updated : Oct 7, 2021, 8:15 PM IST

जैसलमेर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट में लिप्त एक युवती और एक युवक सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Sex racket busted under the guise of spa center in Jaisalmer
जैसलमेर में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

जैसलमेर. पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया है. पुलिस ने सैक्स रैकेट में लिप्त एक युवती और एक युवक सहित कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया है.

कोतवाली थाना अधिकारी प्रेमदान ने बताया कि कई दिनों से इस प्रकार की शिकायतें आ रही थी कि शहर में चल रहे कुछ स्पा सेंटर में अनैतिक कार्य हो रहे हैं. जिसके बाद जैसलमेर डिप्टी श्यामसुंदर सिंह के नेतृत्व में डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम (डीएसटी) की ओर से यह कार्रवाई की गई.

जैसलमेर में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

पढ़ें. दो फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, संचालक सहित 18 गिरफ्तार

कार्रवाई से पहले स्पा सेंटर पर बोगस ग्राहक भेज कर इस बात की पुष्टि की गई कि वहां पर स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा है या नहीं. इसके बाद जैसे ही पुलिस टीम को इसकी सूचना दी गई तो उन्होंने स्पा सेंटर पर दबिश देकर वेश्यावृत्ति में लिप्त एक युवती और स्पा सेंटर के मैनेजर को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया. वहां मौजूद अन्य युवक-युवतियों को 151 के तहत गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच कोतवाली थाना अधिकारी प्रेमदान कर रहे हैं.

Last Updated : Oct 7, 2021, 8:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details