राजस्थान

rajasthan

जैसलमेर में सोलर कंपनी के ठेकेदार और ग्रामीणों के बीच विवाद के दौरान फायरिंग, हमलावर गाड़ी और हथियार छोड़कर मौके से भागा

By

Published : Jan 31, 2021, 10:08 PM IST

जैसलमेर में सोलर कंपनी की एक साइट पर काम शुरू करने को लेकर ठेकेदार और ग्रामीणों के बीच विवाद का मामला सामने आया है. इसमें ग्रामीणों का आरोप है कि ठेकेदार द्वारा 8 से 10 गाड़ियों में हथियारबंद लोगों को ग्रामीणों पर हमला करने के लिए लाया गया और इस दौरान फायरिंग भी की गई.

jaisalmer news, firing in jaisalmer
जैसलमेर में सोलर कंपनी के ठेकेदार और ग्रामीणों के बीच विवाद के दौरान फायरिंग

जैसलमेर. जिले की रासला ग्राम पंचायत के लाला-कराड़ा गांव के पास सोलर कंपनी की एक साइट पर काम शुरू करने को लेकर ठेकेदार और ग्रामीणों के बीच विवाद का एक मामला सामने आया है, जिसमें ग्रामीणों का आरोप है कि ठेकेदार द्वारा 8 से 10 गाड़ियों में हथियारबंद लोगों को ग्रामीणों पर हमला करने के लिए लाया गया और इस दौरान फायरिंग भी की गई.

जैसलमेर में सोलर कंपनी के ठेकेदार और ग्रामीणों के बीच विवाद के दौरान फायरिंग

प्राप्त सूचना के अनुसार सोलर कंपनी का एक प्राजेक्ट लाला-कराड़ा गांव में शुरू किया जाना है, लेकिन किसी बात को लेकर ग्रामीणों ने कहा कि जब तक कंपनी के अधिकारी वहां नहीं आते तब तक कार्य शुरू नहीं करने दिया जाएगा, जिस पर ठेकेदार के लोगों द्वारा वहां फायरिंग की गई है. प्रत्यक्षदर्शी एवं कंपनी के एक कर्मचारी का कहना है कि कंपनी की सिक्यूरिटी गाड़ी में बैठकर ठेकेदार के लोगों को साइट दिखाने के लिए वो यहां आया था. इस दौरान विवाद होने पर उनके द्वारा फायरिंग की गई.

यह भी पढ़ें-निकाय चुनाव परिणाम पर अजय माकन ने जताया संतोष...मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ को दी बधाई

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हमलावर 40 से 50 लोग थे और उनके पास लाठी, डंडों के साथ ही एक बंदुक और पिस्टल भी थी. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि ग्रामीणों को आता देख हमलावर एक स्काॅर्पियों गाड़ी और उसमें रखे हथियार वहीं छोड़ कर मौके से फरार हो गए वो यहीं रह गया. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद देवीकोट पुलिस चैकी से टीम मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details