राजस्थान

rajasthan

कैंची से युवक पर ताबड़तोड़ वार,कचरा डालने की बात को लेकर हुआ था विवाद

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 14, 2023, 7:29 PM IST

जयपुर के रमागंज थाना इलाके में कचरा डालने के विवाद को लेकर कैंची से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया.घायल युवक का एसएमएस अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

कैंची से युवक पर ताबड़तोड़ वार
कैंची से युवक पर ताबड़तोड़ वार

जयपुर.राजधानी जयपुर के रामगंज थाना इलाके में एक युवक पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. कचरा डालने की बात को लेकर विवाद हुआ था. कैची से ताबड़तोड़ वार करके युवक को घायल कर दिया. युवक के सिर और पेट में कैंची से वार करने से लहूलुहान हो गया. इस चाकूबाजी की घटना में हसीन नाम के युवक को गंभीर हालत में सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर उसका इलाज जारी है. वहीं रामगंज थाना पुलिस ने हमला करने वाले आरोपी युवक साजिद को भी गिरफ्तार कर लिया है.

एसीपी रामगंज सुरेंद्र सिंह के मुताबिक बुधवार को रामगंज थाना इलाके में एक ही परिवार के दो युवकों के बीच में कचरा डालने की बात को लेकर झगड़ा हो गया था. एक युवक कचरा डाल रहा था, जिसको लेकर दूसरे ने मना किया. ऐसे में दोनों के बीच कहासुनी हो गई. दोनों के बीच गाली गलौज हुई. विवाद ज्यादा बढ़ने पर एक युवक ने दूसरे युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. कैची से ताबड़तोड़ वार करके हसीन नाम के युवक को घायल कर दिया.

पढ़ें:हेड कांस्टेबल के परिवार के साथ दबंगों ने की मारपीट, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

मामले की जानकारी मिलते ही रामगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया. घायल युवक का सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज चल रहा है. युवक के सिर और पेट में वार किए गए हैं. पुलिस ने हमला करने वाले युवक साजिद को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. दोनों युवक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. परिजनों से भी पूछताछ करके बयान दर्ज किए जाएंगे. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details