राजस्थान

rajasthan

Live Video : मोबाइल लुटेरे से भिड़ी महिला, सड़क पर गिरी लेकिन बदमाश को नहीं छोड़ा...

By

Published : Nov 7, 2022, 3:20 PM IST

जयपुर से मोबाइल स्नैचिंग की हैरान करने वाली घटना सामने आई है. महिला ने बहादुरी दिखाते हुए मोबाइल छीनकर (Mobile Snatching in Jaipur) भाग रहे लुटेरे को धर दबोचा. इस दौरान वह लुटेरे के साथ सड़क पर लड़ी और गिरी, लेकिन बदमाश को नहीं छोड़ा. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. यहां देखिए लाइव वीडियो...

Mobile Snatching in Jaipur
मोबाइल लुटेरे से भिड़ी महिला

जयपुर. राजधानी में मोबाइल और चेन लुटेरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. बाइक सवार बदमाश आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. जयपुर के शिप्रा पथ थाना इलाके में रविवार को ऐसा ही वाकया सामने आया, जहां पर राह चलती महिला से बाइक सवार दो बदमाशों ने मोबाइल लूटने का प्रयास किया. लेकिन महिला ने बहादुरी दिखाते हुए एक बदमाश को दबोच लिया और फिर लोगों की सहायता से एक बदमाश को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि एक महिला रास्ते से चल रही थी. इस दौरान बाइक सवार (Mobile Loot Case in Jaipur) दो बदमाश पीछे आए, जिनमें से एक बदमाश बाइक से नीचे उतरकर महिला का पीछे करने लगा तो वहीं दूसरा बदमाश बाइक को वापस यू-टर्न मारकर स्टार्ट करके खड़ा नजर आ रहा है. महिला के पीछे चलते-चलते बदमाश ने उसके हाथ से मोबाइल फोन छीनकर भागने का प्रयास किया, लेकिन महिला ने उसे पकड़ लिया.

मोबाइल लुटेरे से भिड़ी महिला

महिला के पकड़ने के बाद बदमाश सड़क पर गिर गया और महिला सहायता के लिए चिल्लाने लगी. इस दौरान (Woman Confronted with Bobile Snatcher) महिला की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भी दौड़ कर मौके पर पहुंचे और बदमाश को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, दूसरा बदमाश बाइक लेकर फरार होने में कामयाब हो गया. पुलिस ने पकड़े गए बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी सोहन सिंह भरतपुर निवासी है, जो कि हाल में वाटिका जयपुर में रह रहा था. पीड़ित महिला ने शिप्रा पथ थाने में बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दी है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दूसरे बदमाश की तलाश की जा रही है.

पढ़ें :बाइक सवार बदमाश तोड़ ले गए स्कूटी सवार महिला की चेन, CCTV में कैद हुई वारदात

शिप्रा पथ थाना अधिकारी महावीर सिंह के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाश नजर आ रहे हैं, जिनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, दूसरे की तलाश की जा रही है. पीड़ित महिला के अनुसार वह शिप्रा पथ थाना इलाके के अरावली मार्ग से पैदल जा रही थी. इस दौरान रास्ते में पीछे से बाइक पर (CCTV Footage of Mobile Snatching) दो लुटेरे आए, जिनमें से एक ने महिला के पीछा करते हुए मोबाइल छीन कर भागने का प्रयास किया तो महिला ने पकड़ लिया. महिला के चिल्लाने पर आसपास के लोग भी दौड़ कर पहुंचे और बदमाश को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस दूसरे बदमाश की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details