राजस्थान

rajasthan

जयपुर में महिला ने की आत्महत्या, शिनाख्त के प्रयास में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 21, 2023, 3:35 PM IST

जयपुर में एक महिला ने (Woman commits suicide in Jaipur ) आत्महत्या कर ली. अभी महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

Woman commits suicide in Jaipur,  commits suicide in Jaipur
जयपुर में महिला ने की आत्महत्या.

जयपुर.राजधानी जयपुर में एक महिला ने आत्महत्या कर ली. घटना के बाद मौके पर एकत्रित लोगों ने महिला को सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचाया, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल महिला की शिनाख्त नही हो पाई है. पुलिस ने शव को सवाई मान सिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. साथ ही उसकी शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं.

विधायकपुरी थानाधिकारी भरत सिंह राठौड़ ने बताया कि सुबह करीब 10:45 बजे के आसपास एक महिला पांच मंजिला इमारत पर गई और कुछ देर वहां बैठ गई. बिल्डिंग के चौकीदार की बच्ची ने उसे देखकर टोका तो महिला ने आत्महत्या कर ली. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि महिला की उम्र करीब 30 साल है. उसके पास से मोबाइल या पहचान का कोई दस्तावेज नहीं मिला है. फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

पढ़ेंः राजस्थान के कोटा में इन कारणों से बढ़ रहे आत्महत्या के केस, जानिए कैसे बचाई जा सकती है जिंदगी

सीसीटीवी फुटेज में पोलोविक्ट्री की तरफ से आती दिखीः घटनास्थल पर पहुंची विधायकपुरी थाना पुलिस ने इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों से पूछताछ की और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा खंगाले. सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से पता चला है कि वह महिला पोलोविक्ट्री की तरफ से एमआई रोड की तरफ आई और बिल्डिंग में गई. जहां वह पांचवीं मंजिल पर पहुंची. थानाधिकारी का कहना है कि मृतका की शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details