राजस्थान

rajasthan

केंद्रीय बजट की विशेषताएं बताने 7 फरवरी को जयपुर आएंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

By

Published : Feb 4, 2021, 10:53 PM IST

जयपुर में केंद्रीय बजट की विशेषताएं बताने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 7 फरवरी को आ रही है. इस दौरान वो भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों को संबोधित भी करेंगी. वहीं एमएनआईटी में होने वाले प्रबुद्ध जन सम्मेलन में बतौर मुख्य वक्ता और अतिथि शामिल होगी.

केंद्रीय बजट की विशेषताएं, Union Minister Smriti Irani
7 फरवरी को जयपुर आएंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

जयपुर. केंद्र सरकार के आम बजट को जन जन तक पहुंचाने के लिए भाजपा नेताओं के साथ ही केंद्रीय मंत्रियों ने भी कवायद शुरू कर दी है. इसी कड़ी में जयपुर में केंद्रीय बजट की विशेषताएं बताने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 7 फरवरी को आ रही है.

इस दौरान वो भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों को संबोधित भी करेंगी. वहीं एमएनआईटी में होने वाले प्रबुद्ध जन सम्मेलन में बतौर मुख्य वक्ता और अतिथि शामिल होगी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के जयपुर में होने वाले इन्हें कार्यक्रमों की तैयारी के लिए प्रदेश भाजपा मुख्यालय में गुरुवार को तैयारी बैठक भी रखी गई. इसमें प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने पार्टी में विभिन्न पदों पर दायित्ववान पदाधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए.

पढ़ें-जयपुर : पानी किल्लत को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ विधायक अशोक लाहोटी ने किया प्रदर्शन, फोड़े मटके

बैठक में जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा और प्रदेश उपाध्यक्ष सरदार अजय पाल सिंह भी मौजूद रहे. बैठक में बीजेपी विधि प्रकोष्ठ के संयोजक सुरेंद्र सिंह नरूका, सीए प्रकोष्ठ के संयोजक सतीश सरीन, चिकित्सा क्षेत्र से आने वाले वरिष्ठ नेता डॉ. एस एस अग्रवाल और प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रवि नैयर, डॉक्टर सी एस श्याम अग्रवाल के साथ ही विभिन्न क्षेत्रों से आने वाले पार्टी के प्रमुख नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details