राजस्थान

rajasthan

Rape case in Jaipur : दोस्ती कर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Apr 9, 2023, 3:04 PM IST

राजधानी जयपुर में आज दो अलग-अलग जगहों पर नाबालिग और विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला (Minor Raped in Jaipur) सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Two rape cases in Jaipur
नाबालिग और विवाहिता के साथ दुष्कर्म

जयपुर.राजधानी जयपुर में महिलाओं और नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जयपुर में रविवार को दो अलग-अलग थानों में एक नाबालिग और एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने दोनों मामलों में जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला प्रताप नगर थाने में दर्ज हुआ है. इस संबंध में लड़की के पिता ने थाने में रिपोर्ट दी है.

प्रताप नगर थाना अधिकारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में उसने नितेश कोली नाम के एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि नितेश कोली ने पहले उसकी बेटी के साथ जान-पहचान बढ़ाई, इसके बाद शनिवार को प्रताप नगर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने जब परिजनों को आपबीती सुनाई तब मामले का खुलासा हुआ. नाबालिग ने पिता के साथ थाने पहुंच कर मामला दर्ज करवाया है.

पढ़ें. राजस्थान में हैवानियत की हद, 8 साल की नाबालिग से रेप के बाद किए 10 टुकड़े

पढ़ें. Barmer Rape Case: दुष्कर्म के बाद जिंदा जलाने का मामला, विवाहिता ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

विवाहिता के साथ लगातार कर रहा शोषण :मुरलीपुरा थाने में 25 साल की एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि आरोपी ने डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद भी आरोपी लगातार यौन शोषण करता रहा. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details