राजस्थान

rajasthan

जयपुरः शाहपुरा में अवैध शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 2, 2021, 5:28 PM IST

शाहपुरा पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर शराब माफियाओं के खिलफ कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों के पास से भारी मात्रा में देसी और अंग्रेजी शराब जब्त की है.

शाहपुरा में अवैध शराब जब्त, illegal liquor seized in shahpura
अवैध शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

शाहपुरा (जयपुर). शाहपुरा पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर शराब माफियाओं के खिलफ कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों के पास से भारी मात्रा में देसी और अंग्रेजी शराब जब्त की है. क्षेत्र में लगातार हो रही पुलिस की कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कम्प मचा हुआ है.

पढ़ेंःअलवर: दीन मोहम्मद हत्याकांड मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

दोनों आरोपी अलग-अलग स्थानों पर दुकान और मकान की आड़ में अवैध रूप से शराब बेच रहे थे. कार्यवाहक थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह परिहार ने बताया कि अवैध शराब बिक्री पर रोक लगाने के लिए जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा के निर्देश पर अभियान चलाया हुआ है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि खोरी गांव में एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहा है.

इस पर थाना पुलिस के उप निरीक्षक महेंद्र सिंह, कांस्टेबल राजेन्द्र, शीशराम, प्रेमप्रकाश और सूरजमल मौके पर पहुंचे तो गिरधारी लाल अवैध रूप से शराब बेचता मिला, इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके पास से देसी और अंग्रेजी शराब के 52 पव्वे जब्त कर किए है.

पढ़ेंःकिसानों को रोकने के लिए सड़कों को खोदना, कीलें और कंटीले तार लगाना अच्छी नीति नहीं : CM गहलोत

इसी प्रकार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि भाबरू इलाके में एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहा है. इस पर थाना पुलिस के उप निरीक्षक नंदलाल, एएसआई रामपाल, हैड कांस्टेबल रामावतार, कांस्टेबल सुभाष, शीशराम और विजेश कुमार मौके पर पहुंचे तो गोपाल सिंह अवैध रूप से शराब बेचता मिला. इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके पास से देसी और अंग्रेजी शराब के 238 पव्वे जब्त कर किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details