राजस्थान

rajasthan

Tweet War: सीएम गहलोत के पीएम मोदी को लेकर दिए बयान पर केंद्रीय मंत्री ने साधा निशाना, CM OSD ने भी किया पलटवार

By

Published : Aug 8, 2023, 3:50 PM IST

Updated : Aug 8, 2023, 4:58 PM IST

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने नरेंद्र मोदी को भाजपा और हिंदुओं का प्रधानमंत्री कहने के बयान को लेकर सीएम गहलोत पर मंगलवार को ट्वीटर पर निशाना साधा. इसके बाद (Rajasthan Politics) सीएम गहलोत के OSD ने भी ट्वीट कर शेखावत के बयान पर पलटवार किया है.

CM OSD Lokesh Sharma Reply on Shekhawat
शेखावत पर सीएम ओएसडी लोकेश शर्मा का जवाब

जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पीएम मोदी को लेकर दिए गए बयानके बाद एक बार फिर बवाल मच गया है. इसी के साथ भाजपा और कांग्रेस का ट्वीट 'वार' भी शुरू हो गया है. सीएम अशोक गहलोत ने नरेंद्र मोदी को भाजपा और हिंदुओं का प्रधानमंत्री बताने पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री से पूछा कि आप और आपका वोट बैंक कैसा प्रधानमंत्री चाहते हैं, चीन को जमीन देने वाला या पाकिस्तान के सामने सर झुकाने वाला ? शेखावत के इस ट्वीट के कुछ ही देर बाद सीएम गहलोत के OSD लोकेश शर्मा ने भी जवाब दिया है. लोकेश शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि सुबह होते ही केंद्रीय मंत्री के अनर्गल आरोप शुरू हो जाते हैं. उन्हें जानकारी नहीं कि 1971 में जब पाकिस्तान की सेना से सरेंडर किया उस वक्त सरकार कांग्रेस की ही थी.

सुन लो मोहब्बत की दुकान वालों :केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि मोहब्बत की दुकान खोलने वालों के बोल सुन लीजिए, पहले कहते थे मोदी केवल भाजपा के प्रधानमंत्री हैं और अब कहने लगे हैं कि हिंदुओं के प्रधानमंत्री हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि देश के विभाजन के समय से आज राम मंदिर के निर्माण तक कांग्रेस हमेशा हिंदुओं के विरुद्ध रही है.

पढ़ें. सीएम गहलोत ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा - सिर्फ भाजपा और हिन्दुओं के बने प्रधानमंत्री, मित्र बोलकर चला रहे छुरी

अनर्गल आरोप शुरू :केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बयान पर सीएम गहलोत के OSD लोकेश शर्मा ने ट्वीट कर पलटवार किया है. उन्होंने लिखा कि सुबह होते ही केंद्रीय मंत्री के अनर्गल आरोप शुरू हो जाते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दूं पाकिस्तान के सामने सिर झुकाने वाली नहीं, बल्कि 1971 में पाकिस्तानी सेना का सरेंडर करवाने वाली प्रधानमंत्री कांग्रेस की थीं. निर्माणाधीन श्री राम मंदिर के लिए पत्थरों की सुगम सप्लाई के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ही कदम उठाए थे. भाजपा कितने ही प्रयास कर ले, लेकिन राजस्थान की जनता धार्मिक ध्रुवीकरण और मोदी के नाम पर वोट नहीं देगी.

पीएम मोदी बीजेपी और हिन्दुओं के प्रधानमंत्री :बता दें कि सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नए जिला मुख्यालय के स्थापना समारोह के दौरान पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला था. सीएम गहलोत ने कहा था कि प्रधानमंत्री का पद देश का अहम पद होता है, वो किसी पार्टी का नहीं होता है. प्रधानमंत्री भ्रम फैलाते हैं, उन्हें लगता है वो सिर्फ बीजेपी के प्रधानमंत्री हैं. उनकी भाषा से ऐसा लगता है कि वह केवल बीजेपी और हिंदुओं के ही प्रधानमंत्री है. जो बहुत खतरनाक बात है.

Last Updated :Aug 8, 2023, 4:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details