राजस्थान

rajasthan

जयपुरः चाकसू में NH-12 पर पशुचारे से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, बाल-बाल बचा चालक

By

Published : Mar 27, 2021, 4:32 PM IST

जयपुर के चाकसू में शनिवार सुबह चाकसू हाईवे-12 कोथून बायपास किशनपुरा मोड़ पर एक पशुचारे से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक पलट गई. गनीमत रही कि इसमें किसी की जान नहीं गई. हादसे में ट्रैक्टर चालक बाल-बाल बच गया.

चाकसू में सड़क हादसा, Road accident in Chaksu
पशुचारे से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी

चाकसू (जयपुर). चाकसू क्षेत्र में बिना किसी रोक टोक के दौड़ रहे ओवरलोड वाहनों से मुख्य मार्गों के साथ-साथ संपर्क मार्गों पर जाम लग रहा है. साथ ही प्रशासन की अनदेखी पर यह ओवरलोड वाहन हादसों का सबब भी बन रहे हैं.

पढ़ेंःजयपुर: ACB ने नगर निगम के राजस्व अधिकारी को 30 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

शनिवार सुबह चाकसू हाईवे-12 कोथून बायपास किशनपुरा मोड़ पर एक पशुचारे से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक पलट गई. गनीमत रही कि इसमें किसी की जान नहीं गई. हादसे में ट्रैक्टर चालक बाल-बाल बच गया.

बता दें कि कस्बे के बीच मार्गों पर ओवरलोड वाहनों की वजह से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इन मार्गों पर रेत, बजरी, ईंट, लकड़ी औक पशुचारे से लदे ओवरलोड वाहन 24 घंटे दौड़ रहे हैं. इन वाहनों पर न परिवहन विभाग कार्रवाई कर रहा है और न प्रशासन लगाम लगा पा रहा है. इनसे जाम लगना तो अब आम बात हो गई है.

पढ़ेंःकोटा: जीतू टेंशन हत्याकांड के आरोपी के मकान को वन विभाग और पुलिस ने किया ध्वस्त

इस संबंध में चाकसू थानाधिकारी बलवीर सिंह कस्वा का कहना है कि समय-समय पर चाकसू पुलिस ओवरलोड वाहनों के खिलाफ अभियान चलाती है. कई ऐसे वाहनों पर पूर्व में भी कार्रवाई की गई है. जल्द अभियान चलाकर ऐसे वाहनों पर शिकंजा कसा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details