राजस्थान

rajasthan

भाई से मिलने गया युवक का गहरे गड्ढे में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 23, 2021, 12:20 PM IST

जयपुर के बस्सी में एक व्यक्ति का शव गहरे गड्ढे में मिला. जहां मृतक की शिनाख्त मानाराम निवासी नागौर के रूप में हुई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

युवक का गहरे गड्ढे में मिला शव, The dead body of a young man found in a deep pit
युवक का गहरे गड्ढे में मिला शव

बस्सी (जयपुर).क्षेत्र के तुंगा थाना के ग्राम हाथीपुरा में शनिवार को करीब 10 फीट पानी के गहरे गड्ढे में एक व्यक्ति का शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर बस्सी एसीपी सुरेश सांखला, तुंगा थाना अधिकारी रमेश मीणा और पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस ने जेसीबी की सहायता से पानी के गहरे गड्ढे से मृतक और मोटरसाइकिल को बाहर निकाला गया.

मृतक की शिनाख्त मानाराम निवासी नागौर के रूप में हुई. पुलिस ने बताया कि मृतक के भाई सुखाराम ने शुक्रवार शाम गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिस पर पुलिस ने जांच शुरू की थी. पुलिस ने बताया कि मृतक खनन कार्य से जुड़ा हुआ था और हाथीपुरा में अपने भाई से मिलने गया था. जिसके बाद संभवत वापस आते समय मोटरसाइकिल फिसलने से गहरे गड्ढे और दलदल में फंसने से उसकी मौत हो गई.

पढ़ें-COVID-19 : जानें किस जिले में कितने खाली बचे हैं ऑक्सीजन बेड, ICU और वेंटिलेटर्स

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. मृतक के भाई ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. शनिवार सुबह ग्रामीणों ने सूचना दी कि गड्ढे में एक शव पानी में तैर रहा है. ऐसे में मौके पर जाकर जेसीबी की सहायता से शव को निकलवा कर शिनाख्त कर बस्सी सीएचसी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. यह जानकारी रमेश मीणा थाना अधिकारी तुंगा ने दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details