राजस्थान

rajasthan

जयपुर: बस्सी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शिक्षकों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

By

Published : Mar 18, 2021, 5:20 PM IST

जयपुर के बस्सी कस्बे स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गुरुवार को शिक्षकों ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई गई. इस दौरान एक शिक्षिका अंजाना शर्मा ने अस्पताल परिसर में करीब 12 लोगों को मास्क बांटे और अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है, इसलिए हमें बिना मास्क लगाए नहीं घुमाना है.

Bassi Jaipur News, शिक्षकों का कोरोना वैक्सीनेशन,  corona vaccination
जयपुर के बस्सी में शिक्षकों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

बस्सी (जयपुर). राजधानी के बस्सी कस्बे स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गुरुवार को शिक्षकों ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई गई. इस दौरान एक शिक्षिका अंजाना शर्मा ने अस्पताल परिसर में बिना मास्क घूम रहे करीब 12 लोगों को मास्क बांटे.

पढ़ें:सहायक आचार्य भर्ती परीक्षा से पहले सेट परीक्षा करवाने की मांग, उच्च शिक्षित बेरोजगारों ने किया प्रदर्शन

इस दौरान शिक्षिका ने लोगों से कहा कि अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है. इसलिए हमें बिना मास्क लगाए नहीं घुमाना है. सोशल डिसटेंसिंग की पालना करनी है. भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचना चाहिए. साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों को भी टीका जरूर लगवाएं.

पढ़ें:जयपुर: सनातन धर्म और संस्कृति को लेकर विश्व हिंदू महासंघ चलाएगा सक्रियता अभियान

सीएचसी केंद्र में लगाई गई द्वितीय चरण की कोरोना वैक्सीन
बांसखो कस्बे में सीएचसी केंद्र में बस्सी ब्लाक के प्रारंभिक शिक्षा के अघ्यापक व अध्यापिकाओं ने द्वितीय चरण की कोरोना वैक्सीन लगवाई. इस दौरान जीएनएम प्रमोद कुमार ने सभी को टीका लगाया. साथ ही सभी को टीके के बारे में भी जागरूक किया और कहा कि आधार कार्ड मोबाइल नंबर से रजिस्ट्रेशन होना अनिवार्य है. उन्होंने कहा कि टीके लगाने के बाद करीब 30 मिनट तक यहीं बैठे. इस दौरान पीईईओ रामोतार मीना, शशिकांत शर्मा, महेश शर्मा, बाबूलाल जांगिड़, बंशीलाल चौधरी व धर्मेंद्र कुमार भी उपस्थित रहे. बता दें कि यहां बड़वा, जटवाड़ा, हंसमहल, दयालपुरा, झर बांसखो, टेकनपुरा, रामजीपुरा पाटन और आस-पास के सभी विद्यालयों के अघ्यापक व अध्यापिकाओं ने वैक्सीन लगवाई.

बस्सी में लगाई गई कोरोना वैक्सीन

ABOUT THE AUTHOR

...view details