राजस्थान

rajasthan

रेप पीड़िता की संदिग्ध मौत, परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 20, 2023, 11:01 PM IST

Updated : Nov 21, 2023, 12:44 AM IST

जयपुर के चाकसू क्षेत्र में एक रेप पीड़िता की संदिग्ध मौत होने का मामला सामने आया है. घटना के बाद परिजनों ने शव थाने के बाहर स्टेट हाइवे पर रखकर प्रदर्शन किया.

Suspicious death of rape victim,  death of rape victim in Chaksu
रेप पीड़िता की संदिग्ध मौत.

चाकसू (जयपुर).क्षेत्र के कोटखावदा में सोमवार को रेप पीड़िता की संदिग्ध मौत से आक्रोशित परिजनों ने कोटखावदा थाने के बाहर स्टेट हाइवे 2 पर शव रखकर प्रदर्शन किया. परिजनों ने आरोपियों पर पीड़िता की हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं, चाकसू एसीपी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है.

18 सितंबर को दर्ज हुआ था मामलाःपुलिस के अनुसार 18 सितंबर को पीड़िता के परिजनों ने कोटखावदा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने पीड़िता के 161 के बयान लिए, जिसमें उसने 8 लोगों के द्वारा दुष्कर्म करने की बात कही थी. पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर 8 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया था.

पढ़ेंः नाबालिग का अपहरण करके किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

परिजनों ने लगाए ये आरोपः वहीं, थाने के बाहर प्रदर्शन कर रहे परिजनों ने आरोप लगाया कि पीड़िता को घर पर अकेली पाकर आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी. परिजनों ने कोटखावदा थाने के बाहर स्टेट हाइवे 2 पर शव रखकर प्रदर्शन करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. मृतका के परिजनों का आरोप है कि घटना के दो महीने बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है, जिसके चलते आरोपियों ने पीड़िता की हत्या कर दी. वहीं, इस मामले में चाकसू एसीपी अजय कुमार शर्मा का कहना है कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार दबिश दे रही है. उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. वहीं, देर शाम एडीसीपी पारस जैन कोटखावदा थाने पहुंचे और परिजनों से बातचीत की. इस दौरान थाने के बाहर बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया. वहीं, मौके पर कांग्रेस, भाजपा और रालोपा के नेता भी पहुंच गए.

Last Updated :Nov 21, 2023, 12:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details