राजस्थान

rajasthan

अज्ञात वाहन ने कार को मारी जोरदार टक्कर, चालक की दर्दनाक मौत...गुजरात से मथुरा जा रहे थे सवार

By

Published : Oct 23, 2022, 11:43 AM IST

जयपुर जिले के बस्सी के गोठड़ा स्थित हनुमान मंदिर के पास अज्ञात वाहन ने एक कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार (Road Accident in Jaipur) दी. हादसे में कार चालक की दर्दनाक मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. कार सवार गुजरात से मथुरा जा रहे थे. हादसा NH 21 पर रविवार अलसुबह हुआ.

Road Accident in Jaipur
Road Accident in Jaipur

जयपुर.जिले के बस्सी इलाके के गोठड़ा स्थित हनुमान मंदिर के पास अज्ञात वाहन ने एक कार को पीछे से टक्कर मार (Road Accident in Jaipur) दी. इस हादसे में कार चालक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन अन्य व्यक्ति घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने मृत चालक के शव को काफी मशक्कत से बाहर निकालकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. हादसा आगरा मुंबई NH पर हुआ.

बताया जा रहा है कि मथुरा निवासी केशव मिश्रा 4 लोगों के साथ गुजरात से मुथरा जा रहे थे. बस्सी इलाके में पहुंचने पर अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार चालक केशव मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई और 3 अन्य घायल हो गए. इस दौरान हाईवे पर कुछ देर के लिए यातायात भी बाधित रहा.

पढ़ें:Road Accident in Dholpur: हाईवे किनारे खड़े कैंटर में घुसा टेंपो, एक महिला की मौत, चार घायल

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस में क्षतिग्रस्त कार को साइड के करवाकर यातायात को शुरू करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details