राजस्थान

rajasthan

Rajasthan Police Action in Goa - दो महीने से फरार कोटा के 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर सलमान को गोवा से पकड़ा

By

Published : Jul 14, 2023, 1:21 PM IST

राजस्थान के कोटा में विरोधी गैंग पर फायरिंग की वारदात को अंजाम देने के बाद दो महीने से फरारी काट रहे हिस्ट्रीशीटर सलमान को सीआईडी क्राइम ब्रांच और कोटा पुलिस ने गोवा से पकड़ा है. अब उसे कोटा लाया जा रहा है.

History sheeter Salman caught from Goa
हिस्ट्रीशीटर सलमान को गोवा से पकड़ा

जयपुर.राजस्थान के कोटा में फायरिंग के एक मामले में दो महीने से फरार चल रहे कोटा निवासी हिस्ट्रीशीटर को सीआईडी क्राइम ब्रांच और कोटा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गोवा से पकड़ा है. हिस्ट्रीशीटर सलमान पर 25 हजार रुपए का इनाम है. अब उसे कोटा लाया जा रहा है.

एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के अनुसार, कोटा में पिछले दिनों हुई फायरिंग की एक वारदात में कोटा के नयापुरा निवासी सलमान उर्फ शफीक मोहम्मद की पुलिस को दो महीने से तलाश थी. उसे गुरुवार रात को गोवा से हिरासत में लिया गया है. उसे सीआईडी क्राइम ब्रांच और कोटा पुलिस कोटा लेकर आ रही है.
दरअसल, विरोधी गैंग पर दो महीने पहले फायरिंग करने के बाद सलमान उर्फ शफीक मोहम्मद फरार हो गया था. वह कोटा का हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में संगीन अपराध के 30 मुकदमे दर्ज हैं. उसकी तलाश में सीआईडी क्राइम ब्रांच के एएसपी संजीव भटनागर, एएसपी राजेश मलिक और कोटा शहर-2 वृत्ताधिकारी शंकर लाल मीना के सुपरविजन में एक टीम का गठन किया गया.

पढ़ें -पहचान बदलकर 44 साल से फरार चल रहा था कालू, पुलिस ने हत्या के आरोपी को दिल्ली से किया गिरफ्तार

पढ़ें -यश बैंक में 24 लाख की लूटः रेलवे का टीटीई निकला आरोपी, आर्थिक तंगी के चलते की वारदात, जानिए पूरी कहानी

गोवा में फरारी काटने की मिली सूचना -एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने बताया कि हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर सलमान उर्फ शफीक मोहम्मद के गोवा में फरारी काटने की जानकारी सीआईडी सीबी के हेड कांस्टेबल मदन लाल शर्मा को मिली. इस सूचना के आधार पर सीआईडी सीबी और कोटा पुलिस की एक टीम गोवा पहुंची और सलमान उर्फ शफीक मोहम्मद को गोवा के कलिंगुट थाना इलाके से हिरासत में लिया गया. उसे अग्रिम अनुसंधान के लिए कोटा ले जाया जा रहा है.

इस टीम ने दिया कार्रवाई को अंजाम -हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने की कार्रवाई में वृत्ताधिकारी शंकर लाल मीना, एएसआई दुष्यंत सिंह, हेड कांस्टेबल राजू, मदन लाल शर्मा और कांस्टेबल अशोक सिंह की अहम भूमिका रही.

पढ़ें -Dholpur Murder Case : मां-बेटी हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार, सामने आए चौंकाने वाले खुलासे

ABOUT THE AUTHOR

...view details