राजस्थान

rajasthan

Murder in Jaipur : खाना बनाने को लेकर हुई कहासुनी, दो कर्मचारियों ने की ढाबा मालिक से मारपीट, अस्पताल में मौत

By

Published : Jul 23, 2023, 4:40 PM IST

राजधानी जयपुर के कालवाड़ इलाके में एक ढाबा मालिक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. वारदात को अंजाम देने वाले ढाबे पर काम करने वाले दो भाई हैं, जो घटना के बाद से फरार हैं.

Dhaba owner beaten to death
ढाबा मालिक की पीट पीटकर हत्या

जयपुर.राजधानी जयपुर के कालवाड़ थाना इलाके में एक ढाबे पर काम करने वाले दो भाइयों ने ढाबा मालिक पर पलटे और हॉकी स्टिक से हमला कर उसका सिर फोड़ दिया. इसके बाद उसे मरा हुआ समझकर ढाबा बंद कर भाग गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने ढाबा मालिक को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने दम तोड़ दिया. पुलिस दोनों आरोपी भाइयों की तलाश में जुटी है. बताया जा रहा है कि खाना बनाने की बात को लेकर ढाबा मालिक और दोनों कर्मचारियों में कहासुनी हुई थी. इसके बाद उन्होंने उस पर हमला किया था.

शटर बाहर से बंद कर भागे : कालवाड़ थानाधिकारी रविंद्र प्रताप सिंह के अनुसार, नागौर निवासी रिटायर्ड सैनिक हमीर सिंह जयपुर के करणी विहार इलाके में परिवार के साथ रहता था. कालवाड़ इलाके में उसका एक रेस्टोरेंट भी है, जिसमें उत्तर प्रदेश निवासी दो भाई सुनील और बबलू काम करते थे. शनिवार रात को ढाबे पर खाना बनाने की बात को लेकर हमीर सिंह की सुनील और बबलू से कहासुनी हो गई थी. इसके बाद उन्होंने शटर बंद कर हमीर सिंह पर हॉकी स्टिक और खाना बनाने के काम आने वाले पलटे से हमला कर दिया. उसे मरा हुआ समझकर दोनों शटर बंद कर भाग गए.

पढ़ें. Devar Killed Bhabhi : फावड़े से हमला कर देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद ही पहुंचा थाने

पड़ोसी को शक हुआ तो दी पुलिस को सूचना :रात को झगड़े के दौरान आवाज सुनकर पड़ोसी ने शटर बजाया तो भीतर से सुनील और बबलू ने उसे डांटकर भगा दिया. इसके बाद देर रात को दोनों शटर बाहर से बंद कर चले गए. आमतौर पर हमीर सिंह 11 बजे घर जाते हैं, लेकिन उनकी गाड़ी बाहर खड़ी देखकर पड़ोसी को शक हुआ तो उसने पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद कालवाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल :पड़ोसी की सूचना पर मौके पर पहुंची कालवाड़ थाना पुलिस ने शटर का लॉक तोड़ा तो अंदर हमीर सिंह लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा था. उसे पुलिस ने सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया और साक्ष्य जुटाए. वारदात में काम में ली गई हॉकी स्टिक और पलटा पुलिस ने जब्त कर लिए हैं. पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर सुनील और बबलू की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details