राजस्थान

rajasthan

रंधावा ने पायलट पर दिखाया रहम तो राजस्थान के बयानवीरों को दी नसीहत

By

Published : Apr 4, 2023, 2:09 PM IST

Updated : Apr 4, 2023, 3:22 PM IST

सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि जो नेता कर रहे हैं बयान बाजी, नहीं मानेंगे तो कार्रवाई के अलावा कोई नहीं रास्ता, संभाग स्तरीय कार्यक्रम में सचिन पायलट नहीं आए तो कोई बड़ी बात नहीं. (Randhawa showed mercy on Pilot)

Sukhjinder Randhawa statement on Sachin Pilot
सचिन पायलट पर सुखजिंदर रंधावा का बयान

सुखविंदर सिंह रंधावा ने सचिन पायलट पर क्या दिया बयान, सुनिए

जयपुर.राजस्थान में कांग्रेस नेताओं की ओर से लगातार हो रही बयानबाजी रुकने का नाम नहीं ले रही है और बयान वीरों की अनुशासनहीनता भी बढ़ती जा रही है. राजधानी जयपुर आए राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने भी इस बात पर चिंता जताते हुए कहा कि मैं वह प्रभारी हूं, जिसने मंत्रियों, विधायकों और नेताओं से सबसे ज्यादा मुलाकात की है. अगर उन्हें कोई शिकायत हो तो वह मुझे सीधा कह सकते हैं, लेकिन इसके बावजूद अगर कोई बयानबाजी जारी रख रहा है, तो हमारे पास उन पर कार्रवाई के अलावा कोई रास्ता नहीं है.

पढ़ें-Rajasthan Politics: मंत्री रामलाल जाट का विवादित बयान, सरकार की मुखालफत करने वाले पार्टी के नेताओं को बताया दोगला

सचिन पायलट पर सुखजिंदर रंधावा का बयान- साथ ही सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सचिन पायलट के कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय कार्यक्रमों में शामिल नहीं होने पर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि हमने सभी नेताओं को चिट्ठी भेजकर यह कहा था कि यह कार्यक्रम राहुल गांधी के लिए हो रहे हैं. जो नेता नहीं शामिल हो सके, उनके जवाब भी हमारे पास आए हैं, ऐसे में सचिन पायलट अगर इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके तो कोई बड़ी बात नहीं है.

पढ़ें-Democracy Disqualified in Rajasthan - ...तो सचिन पायलट नहीं जताएंगे राहुल की सदस्यता रद्द करने का विरोध, जानें बड़ा कारण

सरकार की योजनाएं पहुंचाएंगे आम आदमी तक - 6 अप्रैल से राजस्थान कांग्रेस की ओर से अब जिला स्तरीय सम्मेलन होने जा रहे हैं. इसमें प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी शामिल होंगे. प्रभारी ने कहा कि जिला स्तरीय जो कार्यक्रम होने जा रहे हैं, उनके जरिए राहुल गांधी का मैसेज तो आम जनता तक पहुंचाएंगे. साथ ही राजस्थान सरकार की योजनाओं को भी कार्यकर्ता के जरिए जनता तक पहुंचाएंगे. सरकार की चाहे किसानों को मुफ्त बिजली देनी हो, आम आदमी को 100 यूनिट बिजली फ्री देनी हो, या अन्य योजनाएं, जो सीधी जनता से जुड़ी हैं, उनकी बात कार्यकर्ताओं के जरिए जनता तक कैसे पहुंचे, यह बात भी की जाएगी.

Last Updated :Apr 4, 2023, 3:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details