राजस्थान

rajasthan

Rajasthan Politics : कांग्रेस हाईकमान की बैठक के बाद जनता पर पड़ा सकारात्मक प्रभाव- अमृता धवन

By

Published : Jun 8, 2023, 3:44 PM IST

राजस्थान कांग्रेस की सह प्रभारी अमृता धवन ने जयपुर में मीडिया से बातचीत में कहा कि नई दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान के साथ गहलोत-पायलट की बैठक का सकारात्मक प्रभाव जनता पर पड़ा है.

Rajasthan Congress co incharge Amrita Dhawan
राजस्थान कांग्रेस की सह प्रभारी अमृता धवन

राजस्थान कांग्रेस की सह प्रभारी अमृता धवन.

जयपुर.राजस्थान कांग्रेस की सह प्रभारी अमृता धवन ने गुरुवार को जयपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 29 मई को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने सचिन पायलट और अशोक गहलोत के साथ बैठक की. उसके बाद दोनों नेताओं को साथ लाने के लिए सुलह का फार्मूला बना है. हालांकि, यह फॉर्मूला अब तक तो सामने नहीं आया, लेकिन दोनों नेताओं और समर्थकों की आपसी खींचतान से जूझ रहे सह प्रभारियों को जरूर राहत मिली है.

बैठक का सकारात्मक प्रभाव : सह प्रभारी अमृता धवन ने कहा कि 29 मई की बैठक के बाद पूर्वी राजस्थान के लोगों में सकारात्मक माहौल बना है. धवन ने कहा कि ईस्टर्न राजस्थान का एक बहुत बड़ा वर्ग है, जो यह चाहता है कि सारे नेता मिलकर काम करें. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में एकत्रित होकर काम करने की चाहत है.

पढ़ें. Special : मुख्यमंत्री के बदले अंदाज के पीछे PR कंपनी, जानिए कब किसने ली सेवाएं

पार्टी तय करती है टिकट : धवन ने कहा कि अच्छा लगता है कि जब सभी एकत्रित होकर काम करने का संकल्प लेते हैं. यह संकल्प कार्यकर्ताओं तक पहुंचा है, जो मुझे इस दौरे में दिखा है. धवन ने कहा कि जो फार्मूला तय हुआ है वो रंधावा ही बताएंगे. ये भी जरूरी नहीं है कि हर इंटरनल फार्मूला हम मीडिया में बताएं. उन्होंने कहा कि पार्टी अपने तरीके से, अपने फीडबैक मॉडल पर टिकट तय करती है. विधायकों के टिकट कटेंगे या नहीं, इसमें परफॉर्मेंस और कनेक्टिविटी बड़ा आधार रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details