राजस्थान

rajasthan

प्रचार बंद होने से पहले राहुल गांधी का तूफानी दौरा फाइनल, 3 दिन में 9 जनसभाएं करेंगे संबोधित

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 17, 2023, 1:32 PM IST

मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी (Rajasthan election 2023) ताकत झोंक दी है. अब कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी मैदान में हैं. प्रदेश में राहुल गांधी 3 दिन में ताबड़तोड़ 9 रैलियों को संबोधित करेंगे. इसके अलावा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रियंका गांधी भी रैलियां करेंगे.

congress-senior-leadership-will-address-many-public-meetings
Rahul Gandhi will address 9 public meetings in 3 days tour of Rajasthan

जयपुर.अपनी योजनाओं के दम पर प्रदेश की सत्ता में वापसी का दावा कर रही अशोक गहलोत सरकार के लिए जल्द ही कांग्रेस के दिग्गज नेता मैदान में उतर रहे हैं. सबसे पहले राहुल गांधी प्रदेश में तूफानी दौरा करने जा रहे हैं. कांग्रेस ने पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी का राजस्थान का दौरा तय कर दिया है. इस दौरे पर राहुल गांधी तूफानी अंदाज में पार्टी का प्रचार करेंगे. कांग्रेस पार्टी की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी तीन दिनों प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में कुल 9 जनसभाओं को संबोधित करेंगे. कांग्रेस राहुल गांधी के रोड शो को लेकर भी प्लान बना रही है, लेकिन अभी तक राहुल के रोड शो को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

राहुल का तीन दिन तूफानी प्रोग्राम :राहुल गांधी सबसे पहले 19 नवंबर को बूंदी, दौसा और सीकर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. इसके बाद 21 नवंबर को उनका वल्लभनगर, आकोली (जालौर) और बायतू (बाड़मेर) में चुनावी सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है. तूफानी चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में 22 तारीख को राहुल गांधी राजाखेड़ा (धौलपुर), नदबई (भरतपुर) और गंगापुर सिटी में भी जनसभा को संबोधित करेंगे.

इसे भी पढ़े:मरुधरा के रण में आज दिग्गजों का जमावड़ा, अमित शाह का अजमेर में रोड शो तो प्रियंका भरेंगी मेवाड़ में हुंकार

राहुल की प्रस्तावित रैलियां

  1. 19 नवंबर को बूंदी, दौसा और सीकर
  2. 21 नवंबर जालौर और बाड़मेर
  3. 22 नवंबर धौलपुर, भरतपुर और गंगापुर सिटी

खड़गे और प्रियंका भी आएंगे राजस्थान:इसके अलावा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का दौरा भी प्रस्तावित है. कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे शनिवार 18 नवंबर को भरतपुर के वैर और अलवर के तिजारा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद मल्लिकार्जुन खड़गे 20 नवंबर को श्री गंगानगर के अनूपगढ़ और हनुमानगढ़ में जनसभा करेंगे. उसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष 21 तारीख को उदयपुर के मावली और कोटा उत्तर में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details