राजस्थान

rajasthan

Rajasthan Politics : आदिवासियों को साधने राहुल गांधी आएंगे मानगढ़ धाम, रंधावा बोले- कमजोर सीटों पर जिताऊ प्रत्याशी उतारे जाएंगे

By

Published : Jul 21, 2023, 4:07 PM IST

Updated : Jul 21, 2023, 4:36 PM IST

कांग्रेस नेता राहुल गांधा 9 अगस्त को आदिवासी दिवस पर बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम के दौरे (Rahul Gandhi Mangarh Dham Visit) पर रहेंगे. इसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

State in charge Sukhjinder Singh Randhawa
प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा

राहुल गांधी का राजस्थान दौरा

जयपुर.विधानसभा चुनाव को लेकर अब तक राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ही प्रचार करते दिखाई दे रहे हैं. कांग्रेस की ओर से किसी भी नेता का चुनावी कार्यक्रम अब नहीं हुआ था. प्रदेश के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं में जान फूंकने के साथ ही आदिवासियों को साधने के लिए राहुल गांधी 9 अगस्त आदिवासी दिवस को बांसवाड़ा मानगढ़ धाम के दौरे पर रहेंगे.

राहुल गांधी का मानगढ़ धाम में क्या कार्यक्रम होगा, इसे फाइनल किया जा रहा है. प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इस कार्यक्रम की तैयारियां शुरू कर दी हैं. बता दें कि उदयपुर चिंतन शिविर के बाद भी राहुल गांधी मानगढ़ धाम में हुई जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. उस समय उन्होंने यह वादा किया था कि वह जल्द ही मानगढ़ धाम आकर आदिवासियों से अपनी बात रखेंगे.

पढ़ें. Rajasthan Politics : राहुल-खड़गे का 'जिताऊ को टिकट' फॉर्मूला, राजस्थान के उम्रदराज नेताओं के लिए संजीवनी

मिस कॉल कर बनें वॉलिंटियर :कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग की ओर से शुक्रवार से मिस कॉल के जरिए सोशल मीडिया वालंटियर्स बनाने का काम शुरू हो गया है. इसके लिए कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग ने प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और सह प्रभारी अमृता धवन से एक मिस कॉल नंबर जारी करवाया. इस कार्यक्रम के लिए प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और सह प्रभारी अमृता धवन सिरोही और पाली की बैठक छोड़कर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे और उन्होंने नंबर लॉन्च किया. इस दौरान सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि उनकी नजर इस बार उन कमजोर सीटों पर है, जहां कांग्रेस लगातार हार रही है. ऐसी सीटों पर वह प्रत्याशी उतारे जाएंगे जो जिताऊ हैं.

Last Updated : Jul 21, 2023, 4:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details