राजस्थान

rajasthan

ईद और सावन का आखिरी सोमवार एक ही दिन होने पर पुलिस मुख्यालय ने दिए सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के निर्देश

By

Published : Aug 11, 2019, 2:53 PM IST

जयपुर में ईद और सावन के आखिरी सोमवार को देखते हुए पुलिस मुख्यालय ने सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर विशेष एडवाइजरी जारी की गई है. इसके साथ ही पुलिस मुख्यालय की ओर से आरएसी और होमगार्ड के अतिरिक्त जवान भी विभिन्न जिलों में भेजे गए हैं.

पुलिस मुख्यालय ने दिए सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के निर्देश

जयपुर.इस बार 12 अगस्त को ईद के साथ ही सावन का आखिरी सोमवार भी रहेगा. जिसे देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता बंदोबस्त किए हैं. पुलिस मुख्यालय ने सभी जिला एसपी और रेंज आईजी को अपने-अपने जिले में सुरक्षा व्यवस्था को माकूल रखने के निर्देश जारी किए हैं.

इसके साथ ही उन लोगों पर कड़ी निगरानी रखने के लिए कहा गया है जो संदिग्ध है और माहौल बिगाड़ने का काम करते हैं. इसके साथ ही संवेदनशील इलाकों को भी चिह्नित कर वहां पर पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया है.

पुलिस मुख्यालय ने दिए सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के निर्देश

डीजी लॉ एंड ऑर्डर एम.एल. लाठर ने बताया कि त्यौहार शांतिपूर्वक और पूरी धूमधाम के साथ मनाया जा सके इसको लेकर पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए हैं. संवेदनशील इलाकों में पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया है. इसके साथ ही माहौल खराब करने वाले लोगों पर निगरानी रखी जा रही है. 12 अगस्त को पुलिस मुख्यालय से भी पुलिस के आला अधिकारी पूरे प्रदेश पर अपनी निगाह बनाए रखेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details