राजस्थान

rajasthan

जयपुर में अंतरराष्ट्रीय महिला तस्कर गिरफ्तार, कोकिन के साथ नकदी बरामद

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 1, 2023, 6:27 PM IST

जयपुर में पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी ने अंतरराष्ट्रीय महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. महिला तंजानिया निवासी है. पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है.

arrested international female smuggler,  Police arrested woman smuggler
जयपुर में अंतरराष्ट्रीय महिला तस्कर गिरफ्तार.

जयपुर.राजधानी जयपुर में ड्रग माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस आयुक्तालय की सीएसटी ने रामनगरिया थाना इलाके से अंतरराष्ट्रीय महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से सात ग्राम कोकीन और मादक पदार्थ की बिक्री के 43,100 रुपए बरामद किए हैं. राजधानी में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत यह कार्रवाई की गई है.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) कैलाशचंद विश्नोई के अनुसार ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत रामनगरिया थाना इलाके से तंजानिया की निवासी रानिया अली कैरो को गिरफ्तार किया है. वह अवैध रूप से मादक पदार्थ (कोकीन) सप्लाई का काम करती है. वह लंबे समय से लुधियाना (पंजाब) और राजधानी जयपुर में रहकर नशे की तस्करी कर रही थी. उसने पूछताछ में बताया कि वह अलग-अलग जगहों से कोकीन लाकर उसके संपर्क के ग्राहकों को सप्लाई करती है.

पढ़ेंः झालावाड़ पुलिस ने बस से पकड़ी नशे की खेप, 9 लाख की अफीम सहित तस्कर गिरफ्तार

हाई प्रोफाइल ग्राहकों को सप्लाईः आरोपी महिला से पूछताछ में सामने आया है कि उसके संपर्क में कई हाई प्रोफाइल खरीदार हैं. जिन्हें वह कोकीन सप्लाई करती है. वह दस हजार रुपए प्रति ग्राम के हिसाब से कोकीन की सप्लाई करती है. कोकीन की खरीद और सप्लाई के नेटवर्क को लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. सीएसटी के एएसआई दीपक त्यागी, कांस्टेबल गिरधारी लाल, विकास कुमार, अजय कुमार, ललित कुमार और रविशंकर के साथ ही रामनगरिया थानाधिकारी अरुण कुमार, कांस्टेबल विनोद, विक्रम, राहुल और यशोदा की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details