राजस्थान

rajasthan

BJP Parivartan Yatra: 25 को बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्राओं का समापन जयपुर में, पीएम मोदी करेंगे संबोधित

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 15, 2023, 8:35 PM IST

बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्राओं का समापन 25 सितंबर को जयपुर में होगा. इस मौके पर पीएम मोदी का भी जयपुर आने का कार्यक्रम बताया गया है.

BJP Parivartan Yatra
बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्राओं का समापन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएंगे जयपुर, सभा को करेंगे संबोधित

जयपुर.राजस्थान में चुनाव माहौल में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान दौरा बन रहा है. इस बार पीएम मोदी प्रदेश भाजपा की ओर से निकाली जा रही परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन समारोह की सभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी पीएम मोदी की सभा को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी में जुटी है. इसके लिए बीजेपी ने शहर से बाहर टोंक रोड, बीलवा के पास 200 एकड़ से ज्यादा खाली जगह को चिन्हित किया है. मोदी इस सभा के जरिए राजस्थान में चुनाव का आगाज ही नहीं करेंगे बल्कि भाजपा में भी जान फूंकने की कोशिश करेंगे.

ऐतिहासिक होगी सभा:बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा के संयोजक नारायण पंचारिया ने बताया कि 2 से 5 सितंबर के बीच शुरू हुई चारों यात्राएं लगभग पूर्णता की ओर हैं. 19 से 22 सितंबर तक जयपुर, अलवर, कोटा और जोधपुर में चारों यात्रा को समापन होगा. इसके बाद इन चारों यात्राओं का एक मुख्य समापन समारोह 25 सितंबर को जयपुर में होगा, जिसका नाम परिवर्तन संकल्प महासम्मेलन रखा गया है. पंचारिया ने कहा ये एक ऐतिहासिक समारोह होगा, इसमें कार्यकर्ताओं के साथ ही जनता शामिल होगी.

पढ़ें:BJP Parivartan Yatra : अजमेर में बारिश ने धोयी भाजपा की जनसभा, नेता बोले यात्रा से जनता के साथ इंद्रदेव भी हुए प्रसन्न

भीड़ जुटाने का टारगेट: उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस समापन समारोह में आमंत्रित किया है. उनकी अनुमति आने पर एक भव्य आयोजन होगा. पीएम मोदी की सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए टोंक रोड बीलवा के पास जगह देखी जा रही है. बताया जा रहा है कि इस महासम्मेलन में लाखों की भीड़ जुटाने के लिए बूथ स्तर तक टारगेट दिया गया है. खास तौर से जो भी नेता विधानसभा चुनाव में टिकट मांग रहे हैं, उन्हें संख्या लाने को कहा गया है.

पढ़ें:Rajasthan : केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- गीता पढ़ी होती तो उदयनिधी के बयान का खंडन करते

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती: बता दें कि 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती भी है. बताया जा रहा है कि दीनदयाल उपाध्याय जयंती के मौके पर पीएम मोदी जयपुर के कार्यक्रम से पहले धानक्या पहुंचेंगे और पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. इसके बाद वहां से सीधे सभा स्थल पहुंच जनता और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details