राजस्थान

rajasthan

पीएम मोदी की आज जयपुर में सभा : ये है PM मोदी का रथ, जिसमें सवार हो जाएंगे जनता के बीच

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 25, 2023, 12:06 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जयपुर में परिवर्तन संकल्प यात्रा के मुख्य समापन महासभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी राजधानी जयपुर में 3 घंटे रुकेंगे. पीएम मोदी ओपन रथ से दादिया हेलिपैड से सभा स्थल तक जाएंगे.

PM Modi will ride on this chariot in Jaipur
इसी रथ पर पीएम मोदी होंगे आज सवार

जयपुर. राजस्थान में विधानसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जयपुर से चुनावी शंखनाद करेंगे. पीएम मोदी एक तरह से रोड शो के जरिए इस सभा को करने जा रहे हैं. पीएम मोदी दादिया हेलीपैड से मंच तक पंडाल के बीच से ओपन रथ में सवार होकर जाएंगे. इस दौरान केसरिया ड्रेस में मौजूद नारी शक्ति पीएम मोदी पर पुष्पवर्षा करेंगी. इसके साथ ही राजनीति में महिलाओं को 33 फीसदी दिए गए आरक्षण पर उनका आभार भी जताएंगी. बता दें कि इस सभा की पूरी जिम्मेदारी बीजेपी ने नारी शक्ति के हाथ में दी हुई है.

पीएम मोदी के लिए बनाया गया केसरिया रंग का रथ

विशेष ओपन रथ तैयार :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करीब 3:00 बजे दादिया अस्थाई हेलीपैड पर पहुंचने का कार्यक्रम है. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ओपन रथ में सवार होकर हेलीपैड से मंच तक पंडाल के बीच से आम जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए जाएंगे. पीएम मोदी के लिए विशेष रूप से ओपन रथ तैयार किया गया है. इस रथ के चारों तरफ पीएम मोदी की तस्वीर है. खास बात है कि रथ को भी पूरी तरीके से भगवा रंग में रंगा गया है. सुरक्षा के लिहाज से भी खास व्यवस्थाएं इस रथ में की गई हैं.

पीएम मोदी के केसरिया रंग में रगा गया रथ

पढ़ेंPM मोदी परिवर्तन संकल्प महासभा के जरिए आज जयपुर से भरेंगे चुनावी हुंकार, ये हैं प्रस्तावित कार्यक्रम

भाजपा नेत्रियां करेंगी पुष्पवर्षा :कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब ओपन रथ में सवार होकर पंडाल के बीच से मंच की तरफ जाएंगे. उस दौरान पंडाल में उपस्थित भाजपा नेत्रियां पीएम मोदी पर पुष्प वर्षा करेंगी. महिलाओं को खासतौर से केसरिया ड्रेस में आने के लिए कहा गया है. भाजपा इस कार्यक्रम के जरिए नारी शक्ति का संदेश देने की कोशिश करेगी. खास बात है कि मंच को भी पूरी तरीके से केसरिया रंग में सजाया गया है.

पीएम मोदी की परिवर्तन संकल्प महासभा

पढ़ें पंडाल में जनता के बीच से खुली जीप में अभिवादन करते हुए जाएंगे पीएम मोदी मंच तक, केसरिया मय होगी PM की सभा

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details