राजस्थान

rajasthan

8 दिन पहले लापता बच्चे का शव बोरे में मिला, कुकर्म के बाद हत्या की आशंका, चचेरा भाई हिरासत में

By

Published : Jun 1, 2023, 3:54 PM IST

राजधानी जयपुर में मोती डूंगरी रोड से 8 दिन पहले लापता बच्चे का शव देर रात खो नागोरियान इलाके में मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने इस मामले में बच्चे के चचेरे भाई को हिरासत में लिया है.

Missing boy dead body found in Jaipur, Cousin detained in case
8 दिन पहले लापता बच्चे का शव बोरे में मिला, कुकर्म के बाद हत्या की आशंका, चचेरा भाई हिरासत में

जयपुर. राजधानी के खो नागोरियान इलाके में बीती रात एक बोरे में बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की तो सामने आया कि यह शव 8 दिन पहले मोती डूंगरी रोड से लापता हुए बच्चे का है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. प्रारंभिक तौर पर अंदेशा जताया जा रहा है कि बच्चे की हत्या से पहले उसके साथ कुकर्म भी किया गया था. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के इंतजार में है.

हालांकि, इस पूरे मामले को लेकर शक के आधार पर बच्चे के चचेरे भाई को लालकोठी थाना पुलिस द्वारा हिरासत में लेने की भी सूचना है. लालकोठी थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि 24 मई की शाम को मोती डूंगरी इलाके में रहने वाला एक बच्चा लापता हो गया था. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की थी और बच्चे की तलाश की जा रही थी. खो नागोरियान इलाके में बुधवार देर रात को एक बच्चे का शव मिलने की जानकारी मिलने पर पड़ताल की तो उसकी शिनाख्त हुई.

पढ़ेंःभरतपुर: 4 दिन से लापता बच्चे का शव खेत में गढ़ा मिला, हत्या की आशंका

शव उसी बच्चे का निकला जो 24 मई को लापता हो गया था. उनका कहना है कि मौके से साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल की मदद ली गई है. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुटी है. मोती डूंगरी रोड इलाके से 24 मई को लापता हुए बच्चे का सुराग नहीं मिलने पर बच्चे के परिजन पिछले दिनों थाने पहुंचे थे. बच्चे को जल्द बरामद करने की मांग को लेकर उन्होंने थाने पर प्रदर्शन भी किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details