राजस्थान

rajasthan

Crime in Jaipur : नाबालिग को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, दो दिन बाद घर छोड़ा

By

Published : Mar 15, 2023, 10:52 AM IST

राजधानी जयपुर के झोटवाड़ा थाना इलाके में एक नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. दो दिन तक दुष्कर्म करने के बाद आरोपी उसे घर के बाहर छोड़ गया. यहां जानिए पूरा मामला...

नाबालिग को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म
नाबालिग को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

जयपुर. राजधानी जयपुर के झोटवाड़ा थाना क्षेत्र में एक किशोरी को दो दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि किशोरी अपने साथ लाखों रुपए के जेवर और नकदी ले गई थी. आरोपी किशोरी की नकदी और जेवर भी लेकर रफूचक्कर हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश देनी शुरू कर दी है.

झोटवाड़ा थाना पुलिस के अनुसार, नाबालिग किशोरी के पिता ने इस संबंध में थाना में मुकदमा दर्ज कराया है. उसने बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी को रुपेश चौधरी नाम का एक शख्स अपने साथ बहला फुसलाकर भगा ले गया. घर से जाते समय किशोरी अपने साथ सोने की दो अंगूठी, एक चेन, सोने का एक लॉकेट और अन्य आइटम भी साथ ले गई थी. इसके अलावे किशोरी तकरीबन 52 हजार रुपए नकद भी साथ ले गई थी. सोने के जेवर और नकदी भी आरोपी ले गया है.

पढ़ें :चार साल के इंतजार के बाद मिला नाबालिग को न्याय, बलात्कार के आरोपी को 20 साल का कारावास

फ्लैट में ले जाकर जबरदस्ती बनाए संबंध :पुलिस के अनुसार, पीड़िता और परिजनों का आरोप है कि रुपेश उसे किसी अनजान इलाके में स्थित एक फ्लैट में ले गया. जहां उसे दो दिन तक बंधक बनाकर रखा और जबरदस्ती शारीरिक संबंध भी बनाए. इसके बाद वह 11 मार्च को किशोरी उसके को घर के बाहर छोड़कर भाग गया. अब परिजनों ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. पुलिस ने कई टीम बनाकर जगह जगह दबिश देनी भी शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details