राजस्थान

rajasthan

Minister Ramesh Meena Inspection: प्रशासन गांवों के संग अभियान में लापरवाही मिलने पर भड़के, सांगानेर विकास अधिकारी को किया APO

By

Published : Nov 26, 2021, 8:47 PM IST

मंत्री बनते ही रमेश मीणा एक्शन मोड में आ गए हैं. शुक्रवार को पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा ने पंचायत समिति सांगानेर का (Minister Ramesh Meena Inspection) औचक निरीक्षण किया. इस दौरान काम में लापरवाही मिलने पर उन्होंने सांगानेर विकास अधिकारी को एपीओ कर दिया.

मंत्री रमेश मीणा लेटेस्ट न्यूज,  prashasan gaon ke sang campaign in jaipur
रमेश मीणा औचक निरीक्षण

जयपुर. ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा मंत्री बनते ही पुराने अंदाज में आ गए हैं. रमेश मीणा शुक्रवार को अचानक प्रशासन गांव के संग अभियान का निरीक्षण करने पंचायत समिति सांगानेर की ग्राम पंचायत नेवटा में पहुंचे. रमेश मीणा ने शिविर के कामों की समीक्षा करते हुए बीडीओ से पूछा कि कितने ग्रामीणों को राहत मिली है. संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर पंचायतीराज मंत्री ने विकास अधिकारी को एपीओ करने के निर्देश दिए.

पंचायती राज मंत्री ने बताया कि प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत प्रदेश के सभी जिलों में शिविर आयोजित किए जा रहे हैं. शिविरों की मॉनिटरिंग भी लगातार की जा रही है. उन्होंने बताया कि प्रशासन गांवों के संग अभियान राज्य सरकार का महत्वाकांक्षी कार्यक्रम है. जिसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

पढ़ें.prashasan sheron ke sang camp in dungarpur: पति की मौत के 40 साल बाद 91 साल की विधवा को मिला घर का पट्टा

मंत्री मीणा ने नेवटा ग्राम पंचायत में आयोजित शिविर के दौरान मौके पर उपस्थित ग्रामीणों से रूबरू होते हुए एवं उनकी समस्याओं को सुना एवं संबंधित अधिकारियों को समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए. ग्रामीणों ने बताया कि जयपुर विकास प्राधिकरण की वजह से गांव में पट्टे जारी नहीं हो पा रहे हैं. इस पर ग्रामीण विकास मंत्री ने ग्रामीणों को आवश्यक कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की मंशा अनुसार प्रशासन गांवों के संग अभियान के दौरान आमजन की समस्याओं का ज्यादा से ज्यादा निराकरण करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details