राजस्थान

rajasthan

जयपुर: नाबालिग से अश्लील हरकतें करने वाला आरोपी चांदबाबू गिरफ्तार...कई बच्चियां हो चुकी हैं शिकार

By

Published : Feb 23, 2020, 3:12 AM IST

rajasthan news, राजस्थान खबर
नाबालिग से अश्लील हरकतें करने वाला आरोपी गिरफ्तार.

राजधानी जयपुर के कोतवाली थाना इलाके में नाबालिक के साथ अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद कुछ और बच्चियों ने युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

जयपुर. मामले का खुलासा होने के बाद ही कुछ और बालिकाओं ने भी आरोपी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. पुलिस के अनुसार राजधानी के चांदपोल बाजार स्थित तोपखाना का रास्ता में एक दुकानदार द्वारा नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की शिकायत मिली थी. नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी चांदबाबू को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग से अश्लील हरकतें करने वाला आरोपी गिरफ्तार.

आरोप है कि शुक्रवार को परचून की दुकान पर सामान खरीदने गई बच्ची के साथ आरोपी दुकानदार चांदबाबू ने अश्लील हरकत की थी. इस घटना की खबर फैलते ही स्थानीय लोगों में रोष पैदा हो गया. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में तुरंत एक स्पेशल टीम गठित करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें:बाड़मेर में अल्पसंख्यक युवक से बर्बरता मामले में पकड़ा दूसरा आरोपी, पुलिस ने नकारी ये बात

पुलिस ने बताया कि देर रात आरोपी को गिरफ्तार किया गया. इससे पहले आरोपी लगातार अपनी लोकेशन बदलता रहा. एसीपी मेघचंद मीणा ने बताया कि मामले का खुलासा होने के बाद चार-पांच अन्य लड़कियों ने भी आरोपी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले ही आरोपी फरार हो गया था. फिलहाल आरोपी गिरफ्त में जिससे पुलिस पुछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details