राजस्थान

rajasthan

KC Venugopal Big Claim : राजस्थान में सब सामान्य, भाजपा को हराने के लिए मिलकर लड़ेंगे चुनाव

By

Published : Jun 22, 2023, 10:07 PM IST

राजस्थान की राजनीति को लेकर गुरुवार को जयपुर पहुंचे केसी वेणुगोपाल ने बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि राजस्थान में सब सामान्य है. भाजपा को हराने के लिए सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

KC Venugopal in Jaipur
जयपुर पहुंचे केसी वेणुगोपाल का बड़ा दावा

जयपुर पहुंचे केसी वेणुगोपाल का बड़ा दावा

जयपुर. कांग्रेस पार्टी के संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल राजस्थान के दौरे पर हैं. वह मंत्री भजन लाल जाटव के पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने जयपुर पहुंचे हैं. गुरुवार को जयपुर पहुंचे संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल ने एयरपोर्ट पर ज्यादा तो नहीं कहा, लेकिन इतना जरूर कहा कि राजस्थान में सब कुछ सामान्य है और सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

आपको बता दें कि सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच चल रहे कोल्ड वॉर पर संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल भी नजर बनाए हुए हैं. 29 मई को जब गहलोत और पायलट के बीच समझौते की बात सामने आई तो उसकी घोषणा भी केसी वेणुगोपाल ने ही की थी. उसके बाद पहली बार केसी वेणुगोपाल जयपुर पहुंचे हैं. केसी वेणुगोपाल को एयरपोर्ट पर रिसीव करने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा समेत कई नेता पहुंचे.

केसी वेणुगोपाल राजस्थान के दौरे पर...

पढ़ें :सीएम गहलोत और पायलट संग मुस्कुराते हुए खड़गे निवास से निकले केसी वेणुगोपाल, कहा- एक साथ लड़ेंगे चुनाव

कहा जा रहा है कि गुरुवार को दिल्ली में केसी वेणुगोपाल की सचिन पायलट से मुलाकात हुई थी. वहीं, आज गुरुवार को रात में ही केसी वेणुगोपाल की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी मुलाकात हुई है. क्योंकि तमाम सुलह के बीच अब तक राजस्थान में सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच क्या सुलह का फार्मूला तय हुआ है, वह अभी तक सामने नहीं आया है. ऐसे में हर किसी को इंतजार हो रहा है कि कब इस मामले में वह फार्मूला सामने आए और पायलट-गहलोत के बीच चल रही राजनीतिक रस्साकशी समाप्त हो. उसके बाद एकजुट होकर दोनों नेता चुनाव लड़ते दिखाई दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details