राजस्थान

rajasthan

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में जेजेपी रहेगी की-फैक्टर: दुष्यंत चौटाला

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 3, 2023, 5:16 PM IST

Rajasthan Assembly Election 2023: जेजेपी के नेता और हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का कहना है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में उनकी पार्टी की-फैक्टर रहेगी. इसकी चाबी से ही राजस्थान विधानसभा का ताला खुलेगा.

JJP leader Dushyant Chautala
जेजेपी के नेता दुष्यंत चौटाला

जयपुर. राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) की-फैक्टर (Key Factor) रहेगी और वह चाबी बनेगी जिससे राजस्थान विधानसभा का ताला खुलेगा. यह कहना है हरियाणा के उपमुख्यमंत्री एवं जेजेपी के नेता दुष्यंत चौटाला का. दुष्यंत चौटाला शुक्रवार को जेजेपी के झोटवाड़ा प्रत्याशी दीनदयाल जाखड़ के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने जयपुर कलेक्ट्रेट पहुंचे थे.

मीडिया से रूबरू होते हुए हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी के अजय सिंह चौटाला ने सीकर की धरा पर नारा दिया था कि चाबी का निशान होगा और मुख्यमंत्री किसान होगा. उसे लेकर जनता में जोश देखने को मिल रहा है. जब राजस्थान विधानसभा चुनाव के परिणाम आएंगे, तो जेजेपी की चाबी राजस्थान विधानसभा का ताला खोलने का काम करेगी. इन पांच सालों में कांग्रेस राज में कुशासन रहा है जिसमें उसने माफिया और लूट को बढ़ावा दिया है. कांग्रेस के इस कुशासन को जेजेपी उखाड़ कर फेंकने का काम करेगी.

पढ़ें:Rajasthan assembly Election 2023 : हरियाणा के डिप्टी सीएम बोले- राजस्थान में परिवर्तन का ताला जेजेपी की चाबी खोलेगी

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राजस्थान की जनता का लगाव चौधरी देवीलाल के साथ रहा है और अजय सिंह चौटाला का लगाव राजस्थान के साथ रहा है. आज लोग जननायक जनता पार्टी के साथ जुड़कर हमारी ताकत को बढ़ा रहे हैं. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 2023 के इस महाकुंभ में जेजेपी की-फैक्टर बनेगी और अगली सरकार का नेतृत्व करेगी. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि फिलहाल पार्टी की ओर से 10 उम्मीदवारों की घोषणा की गई है. हमारा लक्ष्य है कि विधानसभा चुनाव में 25 से 30 उम्मीदवार उतारे जाएं. जल्द ही लक्ष्य के अनुसार और उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी. जेजेपी के प्रत्याशी दीनदयाल जाखड़ ने जिला कलेक्ट्रेट में अपना नामांकन दाखिल किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details