राजस्थान

rajasthan

अमिताभ बच्चन की मौजूदगी में जयपुर पिंक पैंथर ने होम कोर्ट पर लगातार तीसरा मुकाबला जीता, पहले पायदान पर पहुंची टीम

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 16, 2024, 7:40 AM IST

PKL 2023-24, प्रो कबड्डी लीग का 10वां सत्र जारी है. इस बीच जयपुर में खेले गए जयपुर पिंक पैंथर और यू मुंबा के बीच के मुकाबले को देखने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी शरीक हुए थे. मैच में जयपुर की टीम ने यू मुंबा को शिकस्त दी.

Jaipur Pink Panthers
जयपुर पिंक पैथर्स पहुंचे पहले पायदान पर

जयपुर. प्रो कबड्डी लीग के सीजन 10 में अपने होम कोर्ट और होम ऑडियंस के बीच जयपुर पिंक पैंथर ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की है. जयपुर की टीम ने नजदीकी मुकाबले में यू मुंबा को 31-29 से शिकस्त देकर न सिर्फ कबड्डी प्रेमियों का दिल जीता, बल्कि प्वाइंट टेबल पर 53 अंक लाकर पहले पायदान पर भी काबिज हो गई. खास बात यह रही कि टीम को सपोर्ट और चीयर अप करने के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी एसएमएस इनडोर स्टेडियम में मौजूद रहे.

जयपुर पिंक पैंथर के टॉप रेडर अर्जुन देशवाल सोमवार को एक बार फिर चमके. देशवाल ने 7 रेड अंक और 4 बोनस अंक प्राप्त करते हुए एक बार फिर सुपर 10 लगाया. उन्होंने अपनी टीम के लिए 11 अंक बटोरे और टीम की जीत में अहम योगदान निभाया. टूर्नामेंट में यह जयपुर की 13 मैचों में 9वीं जीत है.

टीम को अब तक सिर्फ दो हार मिली है, जबकि दो मैच ड्रॉ रहे हैं. एसएमएस स्टेडियम में लगातार तीसरी जीत मिलने के साथ ही टीम अब प्वाइंट टेबल में 53 अंक के साथ पहले पायदान पर आ गई है. टीम की इस जीत से न सिर्फ खिलाड़ी बल्कि जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक अभिषेक बच्चन और उनके पिता अमिताभ बच्चन भी खुश नजर आए.

इसे भी पढ़ें :'क्रिकेट के भगवान' भी डीपफेक वीडियो का हुए शिकार, गेमिंग ऐप का प्रचार करते वीडियो पर जताई चिंता

वहीं, मुकाबले को लेकर कप्तान सुनील कुमार ने बताया कि पहले हाफ में 13-14 से पिछड़ने के बाद टीम ने दूसरे हाफ में रेड और टैकल प्वाइंट से 18 अंक बटोरे और इस नजदीकी मुकाबले में दो अंक से मैच को जीत लिया. खास बात ये रही कि इस पूरे मुकाबले में दोनों ही टीम एक भी बार ऑल आउट नहीं हुई.

अमिताभ और अभिषेक बच्चन ने देखा मैच

बंगाल ने बेंगलुरु को दी मात :उधर, सवाई मानसिंह स्टेडियम में सोमवार को खेले गए पहले मुकाबले में बंगाल वारियर्स ने बेंगलुरु बुल्स को 35-29 से शिकस्त दी. बंगाल के लिए टीम के कप्तान मनिंदर सिंह ने सर्वाधिक 9 अंक प्राप्त कर अपनी टीम को जीत दिलाई. मुकाबला के पहले हाफ से ही बंगाल वारियर्स बेंगलुरु बुल्स पर हावी रही.

अर्जुन देशवाल ने लगाया सुपर 10

पहले हाफ में बंगाल ने 19 अंक बटोरे, जिसकी तुलना में बेंगलुरु सिर्फ 12 अंक ही प्राप्त कर सकी, और लगभग यही लीड मैच के आखिर तक बरकरार रही. दूसरे हाफ में बंगाल वॉरियर्स में 16 जबकि बेंगलुरु बुल्स ने 17 अंक लिए. इस तरह बंगाल वारियर्स ने ये मुकाबला 6 अंक से जीत लिया.

एक समय 13-14 से पिछड़ रही थी पैंथर्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details