राजस्थान

rajasthan

इंडिया vs न्यूजीलैंड T-20 मुकाबला, जयपुर के क्रिकेट प्रेमियों को हो सकती है निराशा

By

Published : Oct 28, 2021, 4:35 PM IST

Updated : Oct 28, 2021, 5:14 PM IST

भारत और न्यूजीलैंड की टीमों के बीच T-20 अंतरराष्ट्रीय मैच 17 नवंबर को जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में खेला जाएगा. हालांकि इस मैच को दर्शक स्टेडियम में बैठकर देख पाएंगे या नहीं, इसका फैसला राज्य सरकार को करना है. इस संबंध में एक पत्र सरकार को लिखा गया है.

India vs Newzeland T20 in Jaipur
India vs Newzeland T20 in Jaipur

जयपुर.करीब 8 साल बाद राजधानी जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम (एसएमएस) को किसी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी मिली है. यहां भारत और न्यूजीलैंड के बीच T-20 मुकाबला 17 नवंबर को एसएमएस में खेला जाएगा, लेकिन इसी बीच जयपुर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर भी है.

मामले को लेकर राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत का कहना है कि उन्हें खुशी है कि करीब 8 साल बाद किसी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन को सौंपी गई है. क्रिकेट मैच की तैयारियों को लेकर वे लगातार स्टेडियम के दौरे कर रहे हैं. ताकि क्रिकेट मैच का आयोजन बेहतर तरीके से हो सके. इसी बीच 8 साल बाद हो रहे इस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच से दर्शकों को दूर रखा जा सकता है.

इंडिया vs न्यूजीलैंड T-20 मुकाबला.

पढ़ें:आसानी से मिलेगा अब राम मंदिर के लिए पत्थर, बंशी पहाड़पुर सैंड स्टोन खनन प्लॉटों की ई-ऑक्शन प्रक्रिया शुरु

गहलोत का कहना है कि मैच का आयोजन दर्शकों की उपस्थिति में होगा या नहीं, इसका फैसला प्रदेश की सरकार लेगी. ऐसे में कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत दर्शकों के बीच मैच के आयोजन को लेकर एक पत्र राज्य सरकार को लिखा गया है और सरकार से अनुरोध किया गया है कि वे इस मामले को लेकर फैसला लें. ऐसे में फिलहाल यही माना जा रहा है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच जयपुर में होने वाला यह मुकाबला बिना दर्शकों के ही होगा. गहलोत ने यह भी बताया कि मैच के आयोजन को लेकर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली से भी बातचीत हुई थी. गांगुली ने कहा कि राज्य की सरकार ही दर्शकों को लेकर अनुमति देगी.

Last Updated :Oct 28, 2021, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details