राजस्थान

rajasthan

मंगेतर संग थिरकती दिखी हंसिका, सूफ़ी नाइट में जमकर किया डांस

By

Published : Dec 3, 2022, 8:00 PM IST

जयपुर में हंसिका मोटवानी की शादी की रस्में जारी हैं. शनिवार को पोलो ग्राउंड पर (Hansika Motwani wedding Celebrations in Jaipur) मैच के बाद डे पार्टी हुई. इसके बाद देर शाम सूफी नाइट में मुगलई थीम पर हंसिका ने मंगेतर सोहेल के साथ जमकर डांस किया.

Hansika Motwani wedding Celebrations
Hansika Motwani wedding Celebrations

जयपुर.बॉलीवुड और टॉलीवुड की अदाकारा हंसिका मोटवानी की शादी की रस्में जयपुर के वॉर फोर्ट मूंडोता में 2 दिन से जारी है. शुक्रवार को मेहंदी की रस्म के बाद शनिवार की सुबह पोलो ग्राउंड पर मैच के बाद डे पार्टी हुई. गुलाबी सर्दी के बीच हंसिका मोटवानी सफेद गाउन में अपने मंगेतर सोहेल के साथ नजर आईं.

हंसिका स्पोर्ट्स शूज पहनकर डांसिंग फ्लोर पर 'केसरिया तेरा इश्क है पिया...' पर सोहेल के साथ थिरकती (Hansika Motwani wedding Celebrations in Jaipur) नजर आईं. इस दौरान कपल की जोरदार डांसिंग केमिस्ट्री नजर आई. इसके पहले दोनों सफेद रंग की विंटेज कार से उतरकर कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे. हंसिका की मां ने दोनों का स्वागत किया.

जयपुर में हंसिका मोटवानी की शादी की रस्में जारी हैं.

पढ़ें. हंसिका की शादी की रस्मों का दौर शुरू, मंगेतर संग रचाई मेहंदी...सोहेल भी दिखे जश्न में साथ

सूफ़ी नाइट पर देर रात तक थिरकते रहे :शुक्रवार की देर शाम हंसिका मोटवानी के शादी समारोह में सूफी नाइट के नाम रही. इस दौरान मुगलई थीम पर मेहमानों के साथ देर रात तक मुंडोता फोर्ट पैलेस में नाचने गाने का दौर चला. हल्के क्रीम कलर के लिबास में बेगम बनी हंसिका मोटवानी और उनके शौहर सोहेल मैचिंग शेरवानी में साथ डांस फ्लोर पर डांस करते नजर आए. सोहेल ने हंसिका के साथ 'रांझणा हुआ मैं तेरा...' पर जमकर डांस किया. इस दौरान मौजूद मेहमान भी हंसिका और सोहेल के इस डांस को चीयर करते दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details