राजस्थान

rajasthan

जिसने जहर खाया वो मरेगा, किसान नहीं डरते ईडी, सीबीआई से, सरकार रिपीट होने पर बजेगी इनकी बैंड : गोविंद सिंह डोटासरा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 1, 2023, 4:53 PM IST

राजस्थान में जल जीवन मिशन में गड़बड़ी के मामले में ईडी की छापेमारी के बीच प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में किसान के बेटे हैं, इन कार्रवाइयों से फर्क नहीं पड़ता.

Dotasara attacked Modi government
Dotasara attacked Modi government

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा

जयपुर.राजस्थान में जल जीवन मिशन में गड़बड़ी के आरोपों के बीच शुक्रवार को अलवर और जयपुर सहित कई स्थानों पर एक साथ ईडी के छापे की कार्रवाई चल रही है. इस कार्रवाई को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर बरसे. डोटासरा ने यहां तक कह दिया कि ईडी की कार्रवाई मोदी सरकार केवल परेशान करने के लिए कर रही है, जिसने जहर खाया है. वो मरेगा (जिसने भ्रष्टाचार किया है).

उन्होंने कहा कि राजस्थान में किसान के बेटे हैं, यहां न तो किसी को इन कार्रवाइयों से फर्क पड़ता है, न ही कोई डरने वाला है. डोटासरा ने कहा कि चिंता न करें राजस्थान में जब कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी तो इनका बैंड बज जाएगा और छुपाने के लिए भी जगह नहीं मिलेगी.

इसे भी पढ़ें -डोटासरा के बयान पर राठौड़ का तीखा पलटवार, कहा पीसीसी चीफ सैकिंड बिहेवियर डिसऑर्डर के मरीज हैं

धमकाने वालो को नहीं सहेगा राजस्थानःडोटासरा ने दूदू में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान कहा कि भाजपा "नहीं सहेगा राजस्थान" कार्यक्रम चलाती है. हकीकत यह है कि जिन 25 सांसदों ने राजस्थान के लिए कोई काम नहीं किया, प्रदेश की जनता उन्हें नहीं सहेगी. डोटासरा ने कहा कि भाजपा एक धेले का काम नहीं करती. केवल ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई से डराकर राज करना चाहती है. उन्होंने कहा कि डराने की जगह भाजपा के नेताओं को यह बताना चाहिए की 9 साल में मोदी ने राजस्थान के लिए क्या किया?.

डोटासरा ने कहा कि प्रदेश में हो रहे विकास को लेकर तो भाजपा कोई बात नहीं कहती, बस नहीं सहेगा राजस्थान का नारा लगाते रहते हैं. हकीकत यह है कि अब राजस्थान के लोग संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर डराने और धमकाने की राजनीति करने वाले लोगों को नहीं सहेगा. डोटासरा ने कहा कि जब मोदी आएंगे तो हम पूछेंगे कि राजस्थान को उन्होंने सिवाए ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई की कार्रवाई के क्या दिया है?

ABOUT THE AUTHOR

...view details