राजस्थान

rajasthan

जयपुर: गैस सिलेंडर चुराने वाली गैंग का पर्दाफाश, दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Sep 22, 2019, 8:12 PM IST

जयपुर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. बता दें कि पुलिस ने गैंस सिलेंडर चुराने वाली गैंग को पकड़ा है, साथ ही पुलिस ने गैंग के दो शातिर बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है.

जयपुर की खबर, Pratapnagar Police Station Area

जयपुर. राजधानी के प्रतापनगर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए मकानों से गैस सिलेंडर चुराने वाली गैंग के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से चुराए गए करीब 70 से अधिक गैस सिलेंडर भी बरामद किए हैं.

गैस सिलेंडर चुराने वाली गैंग का पर्दाफाश

बता दें कि गैंग का सरगना सुनील जांगिड़ है जो कि करौली का रहने वाला है और पूर्व में हैदराबाद में एक फैक्ट्री में काम कर चुका है. इसके साथ ही सुनील को अनेक भाषाओं का भी ज्ञान है. जिसके चलते वह बड़ी आसानी से लोगों को अपने झांसे में लेकर चुराए गए गैस सिलेंडर बेच दिया करता था.

पढ़ें- जनजातीय क्षेत्र के विद्यार्थियों को निशुल्क मिलेगी तकनीकी शिक्षा, मंत्री सुभाष गर्ग ने क्या कहा सुनिए

प्रतापनगर थाना इलाके में गैस सिलेंडर चोरी होने की बढ़ती हुई वारदात पर लगाम लगाने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया. स्पेशल टीम ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए सुनील जांगिड़ और प्रकाश चौधरी को गिरफ्तार किया. जब आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने मकानों से गैस सिलेंडर चुराने की वारदात को अंजाम देने की बात कबूली है. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर 70 से अधिक चुराए गए गैस सिलेंडर भी बरामद किए.

इसके साथ ही चुराई गई एलईडी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण भी पुलिस ने बरामद किए हैं. आरोपियों ने 4 दर्जन से अधिक नकबजनी की वारदातों को अंजाम देने की बात भी कबूली है. फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ में जुटी हुई है.

Intro:जयपुर
एंकर- राजधानी की प्रतापनगर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए मकानों से गैस सिलेंडर चुराने वाली गैंग के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चुराए गए करीब 70 से अधिक गैस सिलेंडर भी बरामद किए हैं। गैंग का सरगना सुनील जांगिड़ है जो कि करौली का रहने वाला है और पूर्व में हैदराबाद में एक फैक्ट्री में काम कर चुका है। इसके साथ ही सुनील को अनेक भाषाओं का भी ज्ञान है जिसके चलते वह बड़ी आसानी से लोगों को अपने झांसे में लेकर चुराए गए गैस सिलेंडर बेच दिया करता।


Body:वीओ- प्रताप नगर थाना इलाके में गैस सिलेंडर चोरी होने की बढ़ती हुई वारदात पर लगाम लगाने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया। स्पेशल टीम ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए सुनील जांगिड़ और प्रकाश चौधरी को गिरफ्तार किया। जब आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने मकानों से गैस सिलेंडर चुराने की वारदात को अंजाम देने की बात कबूली है। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर 70 से अधिक चुराए गए गैस सिलेंडर भी बरामद किए। इसके साथ ही चुराई गई एलईडी व अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण भी पुलिस ने बरामद किए हैं। आरोपियों ने 4 दर्जन से अधिक नकबजनी की वारदातों को अंजाम देने की बात भी कबूली है। फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ में जुटी हुई है।

बाइट- राहुल जैन, डीसीपी ईस्ट- जयपुर


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details